Home National हैदराबाद: कुत्ते के हमले से बचने के लिए डिलीवरी एजेंट ने उठाया...

हैदराबाद: कुत्ते के हमले से बचने के लिए डिलीवरी एजेंट ने उठाया खौफनाक कदम, हुई मौत | Chased By Customer’s Dog, hyderabad Swiggy Agent Falls From Building, Dies

20
0

जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय मोहम्मद रिजवान बंजारा हिल्स स्थित लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में 11 जनवरी खाना पहुंचाने गया था.

बिल्डिंग से गिरने से स्विगी एजेंट की मौत.

Image Credit source: PTI

हैदराबाद में एक इमारत की तीसरी मंजिल से गिरने के बाद एक स्विगी डिलीवरी एजेंट की मौत हो गई. पीड़ित की पहचान मोहम्मद रिजवान के रुप में हुई है. वो यहां पर खाना डिलेवर करने आए थे. उसी समय एक पालतू कुत्ते ने उनको दौड़ा लिया. जिसके कारण वो इमारत की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया है.मामला हैदराबाद के पॉश बंजारा हिल्स इलाके का है.

जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय मोहम्मद रिजवान बंजारा हिल्स स्थित लुम्बिनी रॉक कैसल अपार्टमेंट में 11 जनवरी खाना पहुंचाने गया था. जब उन्होंने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया, तो कस्टमर का पालतू कुत्ता (जर्मन शेफर्ड) उस पर भौंकने लगा और झपट पड़ा. जिसके कारण वो गिर गया.

पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ मामला किया दर्ज

घटना के बाद रिजवान को कुत्ते के मालिक ने निजाम आयुर्विज्ञान संस्थान (निम्स) ले जाया गया और गंभीर हालत में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान रविवार को उन्होंने ने दम तोड़ दिया.पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ लापरवाही से मौत करने के आरोपों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.बंजारा हिल्स के पुलिस निरीक्षक एम नरेंद्र ने कहा कि मामले को धारा 304 (ए) आईपीसी में बदल दिया गया है और आगे की जांच चल रही है.