Home National सवाल तो बनता है में काजल हिंदुस्तानी l Sawaal to banta hai...

सवाल तो बनता है में काजल हिंदुस्तानी l Sawaal to banta hai Kajal Hindustani said Preparing to make the country an Islamic nation and I am fighting against it hindu muslim

6
0

Image Source : SCREENGRAB
काजल हिंदुस्तानी

Sawal To Banta Hai: इंडिया टीवी के चर्चित शो ‘सवाल तो बनता है’ में हिंदुत्व की फायरब्रांड नेता काजल सिंगला उर्फ़ काजल हिन्दुस्तानी ने कहा कि आज देश में अगर कोई हिंदू सांस भी लेता है तो कुछ लोगों को इसे हेटस्पीच लगता है। उन्होंने कहा कि जो लोग ‘लड़कर लिया पाकिस्तान और हंसकर लेंगे हिन्दुस्तान’ उन्हें इस बात का बुरा लगता है कि आज हिंदू अपने ही देश में क्यों रह रहा है। उन लोगों को हिंदू काफिर लगते हैं। उन्होंने कहा कि PFI का प्लान था कि साल 2047 से पहले भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाया जाए। 

PFI का प्लान भारत को इस्म्लामिक राष्ट्र बनाने का था – काजल हिंदुस्तानी 

उन्होंने कहा कि PFI के इसी प्लान के तहत देश में लव जिहाद, लैंड जिहाद और धर्मांतरण की घटनाएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि PFI भारत के लिए एक जहरीला संगठन है, जो मुस्लिम युवाओं को कट्टरवाद, आतंकवाद और अलगाववाद सिखाता है। उन्होंने कहा कि मैं इनके प्लान जो लव और लैंड जिहाद के खिलाफ बोलती हूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ गलत बोलती हूं या यह हेट स्पीच है। काजल हिन्दुस्तानी ने कहा कि मैं मुस्लिम समाज की महिलाओं के हित के लिए समान नागरिक संहिता के लिए बात करती हूं तो उन लोगों को बुरा लगता है।

मैं मुस्लिम समाज की महिलाओं के लिए लड़ रही हूं – काजल हिंदुस्तानी  

काजल हिन्दुस्तानी ने कहा कि आज देश में मुस्लिम बहनों को समानता का हक़ और अधिकार नहीं दिया जा रहा है। भारत में महिलाओं को पुरूष से ज्यादा अधिकार हैं लेकिन मुस्लिम समाज में महिलाओं को उनके अधिकार नहीं दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने आज तक कभी भी किसी जाति, मजहब और किसी के भगवान को बुरा नहीं कहा है। मैंने वही कहा है जो सच है और अगर इसमें भी किसी को बुरा लगता है तो मैं इसकी जिम्मेदार नही हूं। 

ये भी पढ़ें – 

निकाय चुनाव को लेकर BSP की बड़ी बैठक, प्रयागराज मेयर पद के उम्मीदवार के लिए अतीक की पत्नी शाइस्ता का नाम अभी भी लिस्ट में

राजस्थान और उत्तराखंड में बड़े सड़क हादसे, 7 लोगों की मौत और कई घायल

‘सवाल तो बनता है’ में काजल हिंदुस्तानी का पूरा इंटरव्यू देखने के लिए यहां क्लिक करें – 

Latest India News