Home Bhopal सच बताया तो पैंट गीली हो जाएगी… धीरेंद्र शास्त्री बोले हम तुम्हारे...

सच बताया तो पैंट गीली हो जाएगी… धीरेंद्र शास्त्री बोले हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे | raipur news bageshwar dham maharaj nagpur controversy case dhirendra krishna news

29
0
सच बताया तो पैंट गीली हो जाएगी... धीरेंद्र शास्त्री बोले- हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 9 दिवसीय श्रीरामकथा वाचन के लिए रायपुर आए हुए हैं. जहांउन्होंने नागपुर की समिति के संस्थापक श्याम मानव पर फिर जमकर निशाना साधा है.

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (फाइल फोटो).

Image Credit source: pandit dhirendra krishna shastri facebook

मशहूर कथावाचक बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नागपुर समिति की तरफ से मिली चुनौती के बाद शुक्रवार को रायपुर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पहला दरबार लगा है. जहां उन्होंने नागपुर की समिति के संस्थापक श्याम मानव पर जमकर हमला बोला है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जिन्होंने हमें चुनौती दी है वो आज नहीं आ पाए कोई नहीं कल आ जाइए. आपकी पैंट गीली हो जाएगी. इसके बाद दुबारा मत कहना कि हम भाग गए. हालांकि, अब तो हम तुम्हारे सिर पर नाचेंगे.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि हम एक-एक हिंदू को जगाकर रहेंगे. इसके लिए मुझे चुनौती स्वीकार है, मगर दरबार में आ जाओ, हम खर्चा और सुरक्षा दोनों देंगे. हमने पुलिस से अपील की है कि सुरक्षा में 2 से 4 पुलिसकर्मी लगवा दीजिए, जिससे वो सकुशल घर वापिस चले जाएं. साथ ही उनकों यहां पर पनीर की सब्जी और दो मिर्च भी खिलाएंगे. चूंकि, मिर्च तो लगेगी और दरबार में ठठरी भी बांधेंगे.

आज की बड़ी खबरें

क्या है पूरा मामला?

वहीं, धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम में कथा वाचन करते हैं. जहां एमपी और छत्तीसगढ़ में उनका काफी प्रभाव है. इस दौरान उन पर अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने जादू-टोने और अंधविश्वाश फैलाने का आरोप लगाया था. समिति के संस्थापक और नागपुर की जादू-टोना विरोधी नियम जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के सह अध्यक्ष श्याम मानव ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दरबार को डर का दरबार बताया है.

अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति ने धीरेंद्र शास्त्री को दी चुनौती

बता दें कि, इससे पहले नागपुर की जादू-टोना विरोधी नियम जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के सह-अध्यक्ष श्याम मानव ने उन्हें चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि वे उनके बताए व्यक्तियों का पर्चा बनाकर सही बात बताएंगे तो बदले में समिति उन्हें 30 लाख रुपए का इनाम देगी. इसके साथ ही उन्होंने नागपुर पुलिस को धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई के लिए शिकायत भी दी थी.

ये भी पढ़ें

सब कुछ…सच बताने पर बनना होगा गुलाम- धीरेंद्र शास्त्री

हालांकि, जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के सह-अध्यक्ष श्याम मानव की चुनौती के बाद रायपुर में दरबार के पहले दिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हमें उनकी चुनौती स्वीकार है. मगर, भरे दरबार में होगा. यदि हमने उनकी चुनौती के अनुसार सब कुछ सच बता दिया तो उन्हें जीवनभर हमारा गुलाम बनना पड़ेगा. अगर, हम नहीं बता पाए तो हम अंधविश्वासी हो गए. यदि बता दिया तो जीवनभर आपको बागेश्वर धाम पर पानी भरना पड़ेगा. ये हम करवा भी लेंगे, लेकिन इसके लिए उनको दरबार में आना होगा.