Home National रिवीलिंग ड्रेस, बीच में लटकता माँ लक्ष्मी वाला नेकलेस: तापसी पन्नू की...

रिवीलिंग ड्रेस, बीच में लटकता माँ लक्ष्मी वाला नेकलेस: तापसी पन्नू की हरकत को लोगों ने बताया हिन्दू धर्म का अपमान, पूछा – दूसरे मजहब के प्रतीक ऐसे पहन सकती हो?

84
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस ने लाल रंग के डीप-नेक आउटफिट के साथ माँ लक्ष्मी का नेकलेस पहना हुआ है। इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का पारा चढ़ गया और उन्होंने तापसी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

दरअसल, सोमवार (20 मार्च 2023) को तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लक्मे फैशन वीक की फोटो और वीडियो शेयर की। इसमें तापसी लाल रंग की डीप नेक ड्रेस के साथ माँ लक्ष्मी का नेकलेस पहने हुए दिखाई दीं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यह लाल रंग मुझे कब छोड़ेगा।”

इसको देखकर यूजर्स भड़क गए और तापसी पर माँ लक्ष्मी का अपमान करने का आरोप लगाया। कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर लिखा कि हिन्दू धर्म को अपमानित करने पर तुम्हें शर्म आनी चाहिए। एक अन्य यूजर ने ‘थप्पड़’ फिल्म की अभिनेत्री को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि व्हाट रबिश, ऐसे कपड़े पहनकर रिलेशनल जूलरी में भगवान को इनवॉल्व करना सही नहीं।

तापसी पन्नू की इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

कपिल नाम के यूजर लिखते हैं, “तापसी तुम्हें शर्म आनी चाहिए। यह पूरी तरह से घृणित कार्य है। किसी भी धर्म के प्रतीकों को आप कैसे रिप्रेजेंट करते हो ये एक सेलिब्रिटी होने के तौर पर आपको पता होना चाहिए।”

तापसी पन्नू की इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

यूजर्स का कहना है कि तापसी पन्नू ने फैशन वीक में जो कपड़े पहने हैं, वो काफी रिवीलिंग हैं। उसके साथ उन्होंने माँ लक्ष्मी की मूर्ति वाला नेकलेस पहनकर शर्मसार करने वाला काम किया है। कुणाल गुस्से में लिखते हैं कि ऐसी वल्गर फोटो में माँ लक्ष्मी का हार पहना हुआ है। तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी।

तापसी पन्नू की इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

जया सिंह नाम की यूजर ने लिखा, “कपड़े ही उतार दो बेशरम लाल रंग क्या, हरा रंग भी पीछा छोड़ देगा। फिर इतनी बेकार तस्वीर में नेकलेस भगवान का है, शर्म कर लो कुछ।”

तापसी पन्नू की इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएँगी। इसके अलावा वह अनुभव सिन्हा की ‘अफवाह’ फिल्म में भी हैं। इस साल जनवरी में तापसी पन्नू ने ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ फिल्म की घोषणा की। यह फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल है।