Home Bhopal ‘मेरा पैसा क्षेत्र के विकास में लगाएं’… पार्षद के नाम सुसाइड नोट...

‘मेरा पैसा क्षेत्र के विकास में लगाएं’… पार्षद के नाम सुसाइड नोट लिख व्यापारी ने खुद को मारी गोली | Hotel businessman commits suicide in Indore, was a fan of Sidhu Musewala stwsc

3
0
'मेरा पैसा क्षेत्र के विकास में लगाएं'... पार्षद के नाम सुसाइड नोट लिख व्यापारी ने खुद को मारी गोली | Hotel businessman commits suicide in Indore, was a fan of Sidhu Musewala stwsc

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक होटल कारोबारी ने अपने घर पर खुद की पिस्टल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया. प्रारंभिक तौर पर पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच कर रही है. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है जिसके पन्ने दीवार पर चिपकाए हुए थे.

जानकारी के मुताबिक होटल कारोबारी का नाम आदित्य शर्मा है. हीरानगर थाना प्रभारी पीएस शर्मा का कहना है कि पूरे मामले में मृतक के पास मिले सुसाइड नोट को जब्त कर लिया गया है और परिजनों के बयानों के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

क्या लिखा है सुसाइड नोट में?

5-6 पन्नों के सुसाइड नोट में होटल कारोबारी आदित्य शर्मा ने लिखा है कि वह किसी को भी मरते हुए देखना नहीं चाहता है. सुसाइड नोट में होटल कारोबारी ने इस बात का भी जिक्र किया है कि वह अपनी मां से पहले मरना चाहता है. नोट में इस बात का भी जिक्र किया है कि मौत के बाद मेरे परिजनों को किसी तरह की कोई तकलीफ पुलिस प्रशासन द्वारा न दी जाए.

सिद्धू मूसेवाला का फैन था

मृतक ने यह भी लिखा कि मैं व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए बोलता था कि जिंदा रहते इंसान की कद्र करना चाहिए. मरने के बाद तो दुश्मन भी याद और तारीफ किया करते हैं. इसी के साथ मृतक ने अपने सुसाइड नोट में सिद्धू मूसेवाले का भी जिक्र किया है. उसने लिखा है- मैं सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था. मैं उसे बहुत मिस करता हूं.

इसके साथ ही मृतक ने नोट में इस बात का भी जिक्र किया है कि उसकी आत्महत्या की खबर को क्षेत्रीय पार्षद राजू भदोरिया को दे दी जाए. और उसके पैसे को क्षेत्र के विकास में लगाए जाएं.

होटल से घर आते ही की खुदकुशी

परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आदित्य शर्मा होटल का कामकाज निपटाकर अपने घर पर आया और सीधे अपने कमरे में चल गया. इसके बाद अचानक कमरे से बंदूक चलने की तेज आवाज आई. परिजनों ने कमरे में जाकर देखा कि उसने अपने सिर पर पिस्टल रखकर गोली मार ली थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

मां और दोस्तों से करता था मरने की बात

मृतक आदित्य शर्मा के बारे में बताया जा रहा है कि वह एनएसयूआई का पूर्व में पदाधिकारी रह चुका है. वह अपने कई दोस्तों से मरने का जिक्र करता था. दो दिनों पहले उसने अपनी मां से कहा था कि मैं जब मरुंगा और मेरी जब बारात निकलेगी तो पूरा शहर देखेगा.

फिलहाल पुलिस को पता चला है कि मृतक ने जिस पिस्टल का उपयोग कर आत्महत्या की है, वह अवैध है.

यह भी पढ़ें : हाईटेंशन तार से टकराई जन्माष्टमी की शोभायात्रा, 3 श्रद्धालु झुलसे… लोगों ने किया पथराव