Home Bhopal भाई ने बहन का रेप कर घोंटा गला, फरार आरोपी को पुलिस...

भाई ने बहन का रेप कर घोंटा गला, फरार आरोपी को पुलिस ने जंगल से धर दबोचा | satna news brother become monster rape sister then hang her on tree in forest accused father of 2 children

13
0
भाई ने बहन का रेप कर घोंटा गला, फरार आरोपी को पुलिस ने जंगल से धर दबोचा

सतना जिले में एक शख्स ने ममेरी बहन का रेप कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने जब शव का पोस्टमॉर्टम कराया तो उससे रेप और हत्या की पुष्टि हुई. उसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

सतना पुलिस ने आरोपी भाई को किया गिरफ्तार.

Image Credit source: tv 9

मध्य प्रदेश के सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट में इंसानियत को झंझकोर देने वाली सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां हवस की आग में अंधा हो चुका रिश्ते में भाई ने बहन का रेप करने के बाद उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया. दिल दहला देने वाली यह घटना मोहकमगढ़ के जंगल मे दो दिन पहले अंजाम दी गई थी. घटना के बाद हवस का हैवान फरार हो गया. वहीं, आरोपी भाई को पुलिस ने मोहकमगढ़ के जंगल से गिरफ्तार कर लिया. जहां पुलिस की कड़ी पूछताछ के आगे भाई टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला कायम करने के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर दिया है. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.दरअसल, चित्रकूट के मोहकमगढ़ में आदिवासी युवती को जंगल ले जाकर रेप और हत्या करने वाला दरिंदा और कोई नहीं रिश्ते में ममेरा भाई विक्रम मवासी ही निकला. शायद यही वजह रही है कि 30 साल ममेरे भाई विक्रम मवासी ने अपनी 22 साल की बहन को मोहकमगढ़ के जंगल ले गया, पहले तो बहन के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देकर अपनी हवस की प्यास बुझाई, फिर बदनामी के डर से बहन का गला घोंटकर बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया.

पोस्टमार्टम में आदिवासी युवती के रेप की बात आई सामने

दरअसल, बीते रविवार की शाम चित्रकूट के मोहकमगढ़ से एक आदिवासी युवती अचानक लापता हो गई थी, काफी पता तलाश के बाद परिजनों ने नयागांव थाना में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी. जहां सोमवार की सुबह मोहकमगढ़ के जंगल में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आदिवासी युवती का शव बरामद कर लिया, जिसके पोस्टमार्टम के लिए चित्रकूट, मझगवां और कोठी के सरकारी अस्पतालों में महिला डॉक्टर न होने से शव सतना जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया है, जिसमें युवती के साथ रेप फिर गला घोंटकर हत्या की बात सामने आई है.

कड़ाई से पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

वहीं, नयागांव पुलिस अंधी हत्या को चुनौती तौर पर लेते हुए जांच तफ्तीश शुरू की कर दी. इस सनसनीखेज वारदात के बाद संदिग्ध मृतिका युवती का ममेरा भाई फरार था और उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था. पुलिस ने नंबर की लोकेशन ट्रेस कर आरोपी ममेरे भाई को मोहकमगढ़ के जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

आरोपी के खिलाफ रेप औऱ हत्या की FIR दर्ज- एसडीओपी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी भाई शादीशुदा है उसके दो बच्चे हैं. बहन का एक लड़के से मेलजोल था जो विक्रम को नागवार गुजरता था. जब सोमवार की रात बहन लड़के से मिलने जंगल गई थी तो विक्रम ने पीछा करके उसे रंगेहाथों पकड़ लिया.

ये भी पढ़ें



मौके का फायदा उठाते हुये अपने नापाक इरादों को अंजाम दे डाला. हवस की आग में अंधा हो चुका विक्रम बदनामी के डर से बहन का गला दबाकर हत्या कर दी. इस मामले में एसडीओपी चित्रकूट आशीष जैन ने बताया कि आरोपी भाई विक्रम के खिलाफ बलात्कार और हत्या का मामला कायम करने के बाद कोर्ट में पेश कर दिया है. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.