Home National बैंक के बजाय जमीन में गाड़कर रखें पैसा, हेमंत सोरेन के बयान...

बैंक के बजाय जमीन में गाड़कर रखें पैसा, हेमंत सोरेन के बयान पर भाजपा का पलटवार । BJP MP Nishikant Dubey Reply on cm hemant soren statements where he said dont deposit your money in banks

6
0

Image Source : FILE PHOTO
हेमंत सोरेन के बयान पर भाजपा का पलटवार

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा एक बयान जारी किया गया था। अपने बयान में हेमंत सोरेन ने लोगों को बैंक में पैसा न रखने की सलाह दी है। इस बाबत गोड्डा लोकसभा सीट से सांसद डॉक्टर निशिकांत दुबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरने के बयान को मूर्खतापूर्ण बताते हुए बयान की तीखी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि भारत पूरी दुनिया में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सम्मान पा रहा है। लोगों का पैसा सुरक्षित है और देश के विकास कार्यों में लग रहा है।

भाजपा नेता का पलटवार

अपने एक ट्वीट में निशिकांत दुबे ने कहा कि एक संवैधानिक पद पर होते हुए हेमंत सोरेन द्वारा देश की जनता को ऐसे गलत कदम उठाने के लिए कहा जा रहा है। यह सब हेमंत सोरेन के डर को दिखाता है। पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की लोकप्रियता बढ़ रही है इस बात का हेमंत सोरेन को डर है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब, पिछड़े, आदिवासियों का वित्तीय समावेश किया है। उनके बैंक खाते खुलवाकर साहूकारों से उन्हें मुक्ति दिलाने का काम पीएम मोदी की सरकार ने किया है।

हेमंत सोरेन का बयान

गौरतलब है कि झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में हेमंत सोरेन लोगों को सरकारी बैंकों के खिलाफ भड़काते दिखे और यह कह रहे थे कि अपना पैसा जमीन में गाड़ दो लेकिन बैंक में मत रखो। बता दें कि हेमंत सोरेन का यह बयान दो दिन पुराना है जब रामगढ़ में वे एक जनसभा को संबोधित करने गए थे। इस बयान पर लोगों द्वारा आपत्ति भी जताई जा रही है और इस बयान को लोगों को भड़काने वाला और नफरत पैदा करने वाला बताया जा रहै है। हेमंत सोरेन ने इस वीडियो में कहा था कि मोदी सरकार के समय बैंकों में पैसा सेफ नहीं है। अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. कौन सा बैंक कब डूब जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें- पैसा जमीन में गाड़ दो, लेकिन बैंक में मत रखो… झारखंड के CM का चौंकाने वाला बयान

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन