Home Bhopal बिहार: गंगा स्नान कर लौट रहे थे घर…सड़क पर खड़े ट्रक में...

बिहार: गंगा स्नान कर लौट रहे थे घर…सड़क पर खड़े ट्रक में ऑटो ने मारी टक्कर, 3 की मौत | Muzaffarpur road accident auto collides with a parked truck, 3 dead

20
0
मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में ऑटो ने मारी टक्कर, 3 मरे

बिहार के मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां मंगलवार सुबह सड़क पर खड़े एक ट्रक में एक ऑटो ने तेज रफ्तार में टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो सवार तीन लोगों की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मृतकों में दो पुरुष और एक महिला शामिल हैं. मृतक और घायल सीतामढ़ी के रहने वाले हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल सभी घायलों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है. वहीं तीनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि ये सभी कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सोनपुर से गंगा स्नान कर लौट रहे थे. यहां रजला में एक ट्रक पहले से सड़क किनारे खड़ा था. तभी सड़क से आ रहे एक ऑटो ने ट्रक में टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि सामने से किसी वाहन की लाइट की वजह से ऑटो चालक ट्रक को देख नहीं पाया. मृतक और घायल सभी सीतामढ़ी के रहने वाले हैं. फकुली ओपी के ASI अनिश कुमार ने बताया कि सड़क हादसा हुआ है, जहां एक अनियंत्रित ऑटो ने ट्रक के पीछे से टक्कर मारी है.