Home National प्रेमी ने युवती को मिलने बुलाया लेकिन खुद नहीं आया l Jharkhand...

प्रेमी ने युवती को मिलने बुलाया लेकिन खुद नहीं आया l Jharkhand Chakradharpur lover called the girl to meet but did not come himself after which the girlfriend sat on the bridge

5
0

Image Source : FILE
सांकेतिक तस्वीर

रांची: प्यार में धोखा खाने के बाद लोग अक्सर बड़े-बड़े काम कर जाते हैं। कुछ लोग इस दुःख में ही रह जाते हैं तो कुछ इससे आगे बढ़कर कुछ बड़ा कर जाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ झारखंड के चक्रधरपुर में, जहां एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी से धोखा मिलने के बाद कुछ ऐसा कर दिया कि पुलिस के भी पसीने छुट गए। झारखंड के चक्रधरपुर में अपने प्रेमी की बेवफाई से आहत एक युवती शनिवार को ओवरब्रिज पर धरना देकर बैठ गई। युवती इस जिद पर अड़ गई कि जब तक उसका प्रेमी नहीं आता, वह यहां से टस से मस नहीं होगी। युवती को समझाने में स्थानीय लोगों से लेकर पुलिस तक के पसीने छूट गए। बड़ी मशक्कत के बाद युवती को समझाकर पुलिस थाने लाया गया। पुलिस युवक का पता लगाने में जुटी है।

प्रेमी ने मिलने बुलाया लेकिन खुद नहीं आया 

बताया जा रहा है कि युवती चाईबासा की रहने वाली है। उसने पुलिस को बताया कि चक्रधरपुर के टोकला थाना क्षेत्र में रहने वाले उसके प्रेमी ने आज पवन चौक पर मिलने बुलाया था। वह तय वक्त पर पहुंच गई, लेकिन उसका प्रेमी नहीं आया। उसका फोन भी आउट ऑफ रिच बताता रहा। दों घंटे तक इंतजार के बाद भी जब उसका प्रेमी से संपर्क नहीं हुआ तो वह पवन चौक स्थित ओवरब्रिज पर आकर बैठ गई।

वहां दो पुलिसकर्मियों को किया गया तैनात

 इसपर कई लोग वहां जुट आए। उन्होंने हादसे या अनहोनी की आशंका को देखते हुए युवती को समझाकर वहां से हटाने की कोशिश की, लेकिन उसने जिद ठान ली कि जब तक उसका प्रेमी यहां नहीं आता वह यहां से नहीं हटेगी। पुलिस अफसरों ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। ऐसे में वहां दो पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया, ताकि परेशान लड़की कोई गलत कदम न उठा ले। हालांकि कुछ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़की को समझा-बुझाकर उठाया और थाने लेकर पहुंची। हालांकि लड़की ने प्रेमी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है। पुलिस युवक को बुलाकर मामले को सुलझाने की कोशिश में जुटी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन