Home National ‘पुलिस को बता दूंगा’, सिगरेट पीने पर ठग ने शख्स से वसूले...

‘पुलिस को बता दूंगा’, सिगरेट पीने पर ठग ने शख्स से वसूले 95 हजार, 30 ग्राम सोना भी ले गया

9
0

Image Source : FILE PHOTO
पुलिस कंप्लेन के नाम पर ठगी

बेंगलुरू में पुलिस कंप्लेन के नाम पर एक शख्स से 95 हजार रुपये समेत 30 ग्राम सोने की वसूली की गई है। दरअसल मामला पूर्वी बेंगलुरू के Bennigana Halli क्षेत्र का है। यहां एक मल्टी नेशनल बैंकिंग कंपनी में कार्यरत 31 वर्षीय शख्स अपनी कार में बैठकर धूम्रपान कर रहा था। इस दौरान पास ही स्कूटर पर खड़े एक शख्स ने उसे पुलिस कंप्लेन की धमकी थी। इसके बाद पुलिस कंप्लेन न करने को लेकर उसने शख्स से 95 हजार रुपये समेत शख्स के पास पड़े 30 ग्राम सोने की वसूली की।

बदमाश ने गाड़ी का किया पीछा

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक धनंजय नायर एक मल्टी नेशनल बैंकिंग कंपनी में क्रेडिट एसेसमेंट ऑफिसर के तौर पर कार्यरत हैं. पुलिस ने बताया कि वे नागवारा पाल्या में रहते हैं. ऐसे में अपने दफ्तर जाने के रास्ते पर यह घटना उनके साथ घटी है. पुलिस ने बताया कि बदमाश ने नोटिस किया कि नायर अपनी कार में सिगरेट पी रहे हैं. इसके बाद स्कूटर सवार बदमाश ने उनका पीछा किया और बेनिगनहल्ली अंडरपास के पास के उनकी गाड़ी को रोक लिया. 

पुलिस कंप्लेन की धमकी

इसके बाद बदमाश ने नायर को पुलिस कंप्लेन करने की धमकी दी. बदमाश ने धमकी दी कि कार में धूम्रपान करने को लेकर वह पुलिस से शिकायत करेगा पुलिस नायर को गिरफ्तार करे. इसके बाद बदमाश ने नायर को कार के दरवाजे खोलने के लिए दबाव बनाया. इसके बाद बदमाश ने अपना आईडी कार्ड दिखाते हुए नायर को बताया कि वह कुछ पुलिसवालों को जानता है. इसके बाद उसने नायर को बताया कि उसके पास हथियार है और नायर उसकी बात को मानें.ट

पैसे और सोना ले भागा बदमाश

इसके बाद बदमाश ने नायर के पास से उनके फोन और पर्स छीन लिया. इसके बाद कार को एटीएम को पास रोककर पैसे निकालने को कहा. इसके बाद नायर ने अपने अकाउंट से 50 हजार रुपये निकाला और डेबिट कार्ड के माध्यम से 45 हजार रुपये एटीएम से निकाले. बदमाश ने नायर के पास से 95 हजार रुपये वसूल लिए और इसके बाद नायर के गले में पहने दो सोने की चैन भी बदमाश ने छीन लिए जो कि 30 ग्राम का था. पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है और बदमाश के खिलाफ जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: स्टूडेंट ने पेट्रोल से प्रिंसिपल को जलाया, मौत के बाद पुलिस ने कहा-‘‘उसे तो फांसी दिलाएंगे’’

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन