Home Bhopal पड़ोसन के साथ बुजुर्ग को रंगे हाथों पकड़ा, पत्नी और बेटे ने...

पड़ोसन के साथ बुजुर्ग को रंगे हाथों पकड़ा, पत्नी और बेटे ने पीट पीटकर की हत्या! जांट में जुटी पुलिस | Ujjain Elderly man Physical relationship with neighbor Wife and son beaten death

15
0
पड़ोसन के साथ बुजुर्ग को रंगे हाथों पकड़ा, पत्नी और बेटे ने पीट-पीटकर की हत्या! जांट में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला चिकित्सालय में एक बुजुर्ग की मौत के बाद सनसनी फैल गई. बुजुर्ग की मौत किसी बीमारी के कारण नहीं बल्कि परिजनों की पिटाई के कारण हुई है. पुलिस ने तुरंत इस मामले में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया. मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. बुजुर्ग की हत्या का मामला पंवासा थाना क्षेत्र का है. 60 वर्षीय नंदकिशोर चौहान ट्रक चलाते थे. देर रात जिला चिकित्सालय में उनकी मौत हो गई.

नंदकिशोर को गंभीर हालत में उसकी पत्नी द्रोपती बाई और पुत्र राहुल अस्पताल लेकर पहुंचा था. जब इस पूरे मामले की जानकारी मृतक नंदकिशोर की बहन ममता को लगी तो वह अस्पताल पहुंची. उसने भाई की अचानक हुई मौत पर हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा के बाद तुरंत पंवासा थाना पुलिस को बुलाया गया. मामले को संदिग्ध मानते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.

इस मामले में एडिशनल एसपी गुरुप्रसाद पारासर ने बताया कि कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि आखिर नंदकिशोर की मौत किस प्रकार से हुई है. उन्होंने कहा कि अब तक हुई जांच में यह जरूर पता चला है कि मृतक के किसी के साथ अवैध संबंध जरूर थे.

इलाज के दौरान बुजुर्ग की हुई मौत

नंदकिशोर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया था. जहां कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई. जिला अस्पताल के डॉक्टर जितेंद्र शर्मा का कहना है कि नंदकिशोर के सिर और पीठ पर चोट के निशान थे. यही कारण है कि इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पत्नी और बेटे ने की पिटाई

इसके साथ ही मृतक की बहन ममता ने पुलिस को बताया कि उसकी भाभी और भतीजे ने बताया था कि नंदकिशोर घर में गिर गया है. इसके कारण उसकी हालत ज्यादा खराब हो गई. इसीलिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बहन ममता इसके बाद अस्पताल पहुंची. वह भाई से कुछ बातचीत कर पाती इसके पहले ही उसकी मौत हो गई. ममता का कहना है कि उसकी भाभी और भतीजे ने ही नंदकिशोर के साथ मारपीट की. इसके निशान भी उसकी बॉडी पर मिले हैं. पिटाई के कारण ही उसकी मौत हो गई.

अवैध संबंधों की बात आई सामने

बताया जाता है कि इस पूरे विवाद का मूल कारण मृतक नंदकिशोर के पड़ोस में ही रहने वाली महिला के साथ अवैध संबंध थे. रात को भी पत्नी द्रौपदी बाई और बेटे राहुल ने नंदकिशोर को रंगे हाथों किसी महिला के साथ पकड़ लिया था. इसके बाद परिवार में कुछ ऐसा विवाद हुआ कि बात मारपीट तक पहुंच गई. पुलिस इस पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी है. पुलिस को अभी इस पूरे मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार हैय

बताया जाता है कि पुलिस को पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि नंदकिशोर के अवैध संबंधों के कारण उनका बेटा राहुल काफी परेशान था. यही कारण है कि उसने कुछ समय पहले फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास भी किया था.

ये भी पढ़ें: तेरा व्यवहार ठीक नहींलॉरेंस विश्नोई के नाम से हरियाणा में टीचर को जान से मारने की धमकी