Home Bhopal धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर FIR, शादी समारोह में लहराई थी बंदूक;...

धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर FIR, शादी समारोह में लहराई थी बंदूक; दी थी गालियां | Bageshwar Dham FIR on Shaligram, brother of Dhirendra Shastri

6
0
धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर FIR, शादी समारोह में लहराई थी बंदूक; दी थी गालियां | Bageshwar Dham FIR on Shaligram, brother of Dhirendra Shastri

हाल ही में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जहां पिस्टल की नोक पर महाराज का भाई शालिगराम गर्ग वीडियो में धमकाते हुए नजर आ रहा था.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर मध्य प्रदेश पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. शालिग्राम पर
आरोप है कि उसने एक शादी समारोह में कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. साथ ही लड़की के पिता को धमकी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शालिग्राम पर लगे आरोपों की जांच की जा रही है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता कल्लू अहिरवार की रिपोर्ट पर शिकायत दर्ज कराई गई है. कल्लू ने पुलिस को बताया कि शालिगराम गर्ग ने मेरे घर आकर गंदी गंदी गालियां दीं और कहा इतनी तेज डीजे क्यों बजा रहे हो. जान से मार दूंगा. पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ धारा 294,323, 506, 427 के साथ एसटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.

लोगों को धमका रहा था शालिग्राम

बता दें कि हाल ही में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जहां पिस्टल की नोक पर महाराज का भाई शालिग्राम गर्ग वीडियो में धमकाते हुए नजर आ रहा था. ये वीडियो किसी शादी समारोह में हुए विवाद का था. वीडियो में शालिगराम गर्ग मुंह में सिगरेट और पिस्टल ताने दिख रहा था.आरोप है कि दलित परिवार की शादी समारोह में पहुंचे धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का भाई गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा.

ये भी पढ़ें



बारात गढ़ा गांव आई थी

पूरा मामला छतरपुर जिले के गढ़ा गांव का है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बारात गढ़ा गांव आई थी. जहां लड़की पक्ष की ओर से विशेष स्वागत का इंतजाम नहीं किया था. लड़की पक्ष के लोग सीधा खाना खिलाने लगे, कुछ लोग खाना खा चुके थे, फिर हम लोग भी खाना खाने लगे. तभी शालिग्राम आया और आकर गंदी-गंदी गाली देने लगा. साथ ही मारपीट भी करने लगा. लोगों का कहना है कि उस दौरान शालिग्राम शराब के नशे में था. वहीं, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को लेकर डीएसपी शशांक जैन का कहना है अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है . जिसे पुलिस ने अपने संज्ञान में आया है. इस वीडियो के समय और घटना की पुष्टि की जा रही है.