Home Bhopal जो करेगा सो भरेगा, हर मुद्दे को हमसे न जोड़ें… भाई पर...

जो करेगा सो भरेगा, हर मुद्दे को हमसे न जोड़ें… भाई पर धीरेंद्र शास्त्री की दो टूक | Dhirendra Krishna Shastri said on arrest of his brother I am not with wrong law should investigate impartially

72
0
जो करेगा सो भरेगा, हर मुद्दे को हमसे न जोड़ें... भाई पर धीरेंद्र शास्त्री की दो टूक

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से शालिग्राम का विषय हमारे संज्ञान में आया है.उन्होंने कहा कि मैं गलत के साथ नहीं हूं, लेकिन कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से इसकी जांच करे.

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. जहां दलित बारातियों के साथ बदसलूकी के मामले में बागेश्वर सरकार के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग पर संगीन धाराओं में केस दर्ज हुआ है.इस बीच पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भाई पर लगे आरोपों पर खुलकर अपनी बात कहीं है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से शालिग्राम का विषय हमारे संज्ञान में आया है.उन्होंने कहा कि मैं गलत के साथ नहीं हूं, लेकिन कानून निष्पक्षता और पारदर्शिता की गहराई से इसकी जांच करे.

हम कतई गलत के साथ नहीं. ऐसे में हर विषय को मुझसे ना जोड़ा जाए. इसके साथ ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बताया कि हम अपने मार्ग में सनातन, हिंदुत्व और बागेश्वर धाम की सेवा में लगे हुए हैं. दरअसल, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें



क्या है मामला?

वहीं, शालिग्राम पर आरोप है कि उसने एक शादी समारोह में कथित तौर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. साथ ही लड़की के पिता को धमकी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शालिग्राम पर लगे आरोपों की जांच-पड़ताल की जा रही है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है. बता दें कि, दो दिन पहले शालिगराम का एक वीडियो फेसबुक पर वायरल हुआ था, जिसमें वह सिगरेट और हाथ में कट्टा लेकर एक शादी समारोह में लोगों को धमका रहा था.