Home National कैमरे के सामने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या

कैमरे के सामने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या

2
0

प्रयागराज में कभी खौफ का दूसरा नाम रहे अतीक अहमद की हत्या कर दी गई है। साथ ही उसके भाई अशरफ को भी अज्ञातों ने मार गिराया। अतीक अहमद लगातार 5 बार इलाहाबाद पश्चिम से विधायक और साथ ही फूलपुर से सांसद भी रहा था। अतीक अहमद का बेटा असद पहले ही झाँसी में एक पुलिस एनकाउंटर में मारा जा चुका है। अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या तब हुई, जब यूपी पुलिस उसे मेडिकल के लिए ले गई।

बताया जा रहा है कि हमलावरों की संख्या 2-3 में थी, जिन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम दिया। अतीक अहमद और अशरफ उस समय गाड़ी से बाहर थे और उन्हें कॉल्विन अस्पताल में ले जाया जा रहा था। इससे पहले ED (प्रवर्तन निदेशालय) के अधिकारियों ने अतीक अहमद से उसकी बेनामी संपत्तियों को लेकर पूछताछ की थी। अतीक अहमद के बेटे को शनिवार (15 अप्रैल, 2023) की सुबह ही दफनाया गया था।

ताज़ा खबर ये भी बताई जा रही है कि अतीक और अशरफ पर गोलियाँ चलाने वाले तीनों बदमाशों को यूपी पुलिस ने पकड़ लिया है। ये भी जानने वाले बात है कि अतीक अहमद को पाकिस्तान से हथियारों की सप्लाई होने और दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी से उसके संबंधों को लेकर खुलासे हुए थे। ये भी सामने आया है कि हत्यारे मीडियाकर्मी बन कर आए थे। मीडिया कैमरों के सामने दोनों भाई बोल रहे थे, तभी हत्या हो गई।

अस्पताल वाले पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है और वहाँ तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। हालाँकि, अभी यूपी पुलिस के अधिकारी बहुत कुछ कहने से बच रहे हैं। पुलिस ने सिर्फ जानकारी दी है कि तीन हमलावर आए और अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी। अतीक अहमद ने 2 दिन पहले ही बयान दिया था कि मीडिया की वजह से ही वो ज़िंदा है, मीडिया का धन्यवाद। अब पत्रकारों के वेश में हत्यारे आए और उसे मार डाला। उनके पास कैमरा और प्रेस आईडी भी थी।