Home Bhopal कुबेरेश्वर धाम में महिला से मारपीट, कथावाचक के भांजे और समिति के...

कुबेरेश्वर धाम में महिला से मारपीट, कथावाचक के भांजे और समिति के सदस्यों पर आरोप | Sehore Kubereshwar Dham Woman assaulted , allegations against committee members

34
0
कुबेरेश्वर धाम में महिला से मारपीट, कथावाचक के भांजे और समिति के सदस्यों पर आरोप | Sehore Kubereshwar Dham Woman assaulted , allegations against committee members

कुबेरेश्वर धाम में दो और लोगों की मौत हो गई. इसमें एक पुलिसकर्मी समेत एक महिला शामिल है. वहीं, महिला के लगाए आरोपों पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसका बयान दर्ज किया जाएगा. पूरे मामले की जांच चल रही है.

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के मध्यप्रदेश केसीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में अब तक पांच दिन में पांच लोगों की मौत हो गई है. इस बीच, एक महिला ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा के भांजे और समिति सदस्यों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं. हालांकि, यह मामला अब पुलिस के पास पहुंच चुका है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. महिला का बयान दर्ज किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला नीमच के मनासा के ग्राम घटपीपलिया की रहने वाली है. उसका नाम इन्द्रा मालवीय है. उसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. इन्द्रा मालवीय ने आरोप लगाते हुए बताया कि सोमवार को वह कुबेरेश्वर धाम पहुंची थी. यहां पर पर समिति के सदस्य, कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के भांजे समीर शुक्ला और समिति के अन्य सदस्यों ने एक कमरे में ले जाकर मारपीट की. और पुलिस से बचाने के लिए खाते में उसके परिजनों से 50 हजार रुपए डलवाये.

महिला ने झूठे आरोप लगाए-बोले कुबेरेश्वर धाम समिति के लोग

वहीं, इस पूरे मामले पर मंडी थाना प्रभारी हरिनारायण परमार का कहना है कि कुछ महिलाओं का कहना है कि इस महिला ने हमारी चेन छीनी थी. अभी हम इस मामले में जांच कर रहे हैं. मामले में दोनों पक्षों की महिलाओं का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की एक टीम घटना की जांच में जुटी हुई है. वहीं कुबेरेश्वर धाम समिति का कहना है कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. महिला के आरोप झूठे है.

ये भी पढ़ें



कुबेरेश्वर धाम में दो और लोगों की मौत हो गई

वहीं, कुबेरेश्वर धाम में दो और लोगों की मौत हो गई. इसमें एक पुलिसकर्मी समेत एक महिला शामिल है.इन मौतों से हड़कंप मचा हुआ है.कुबेरेश्वर धाम में चल रहे रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होने एक महिला की अचानकी तबीयत बिगड़ गई और शाम करीब साढ़े 4 बजे उसकी मौत हो गई. मृतक महिला की पहचान पूनम ठाकुर (40) पत्नी सत्य प्रकाश ठाकुर निवासी झांसी उत्तर प्रदेश की है. एक अधिकारी के मुताबिक, दोनों लोगों की मौत के बाद इसकी सूचना उनके परिजनों को भेज दी गई गई है.