Home National आज की ताजा खबर Live: राहुल गांधी के समर्थन में आज राजघाट...

आज की ताजा खबर Live: राहुल गांधी के समर्थन में आज राजघाट पर सत्याग्रह करेंगे कांग्रेस नेता | aaj ki taaja khabar live updates latest news hindi samachar daily breaking 26 March 2023

6
0

TV9 Bharatvarsh

Updated on:
Mar 26, 2023 | 7:56 AM

आज की ताजा खबर Live: राहुल गांधी के समर्थन में आज राजघाट पर सत्याग्रह करेंगे कांग्रेस नेता

आज की ताजा खबर

LIVE NEWS & UPDATES

  • 26 Mar 2023 07:56 AM (IST)

    भ्रष्टाचार को लेकर हमारी ज़ीरो टोलरेंस नीति- सीएम सुक्खू

    हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने राजधानी शिमला में कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर हमारी ज़ीरो टोलरेंस नीति है. हम व्यवस्था परिवर्तन की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस भर्ती मामले को बीजेपी सरकार ने दबाया था. उन्होंने कोई जांच नहीं कराई थी. उसके बाद पेपर लीक हुए. जब हमने जांच में दोष पाया तो स्टूडेंट सेलेक्शन बोर्ड को भंग कर दिया.

  • 26 Mar 2023 07:18 AM (IST)

    इसरो आज लॉन्च करेगा अपना सबसे भारी रॉकेट

    इसरो आज अपना सबसे भारी रॉकेट LVM-3 लॉन्च करेगा. आंध्र प्रदेश के श्री हरिकोटा से ब्रिटेन की कंपनी के 36 ब्रॉडबैंड सैटेलाइट लेकर उड़ान भरेगा. इसरो का लक्ष्य दुनिया को बेहतर कनेक्टिविटी देना का है.

  • 26 Mar 2023 07:17 AM (IST)

    राहुल के समर्थन में आज कांग्रेस का हल्ला बोल

    लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी के समर्थन में आज देशभर में कांग्रेस का हल्लाबोल रहेगा. आज कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता हर राज्य में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करेंगे. वहीं, राजघाट पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्याग्रह करेंगे.

लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी के समर्थन में आज देशभर में कांग्रेस का हल्लाबोल रहेगा. आज कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता हर राज्य में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करेंगे. वहीं, राजघाट पर पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्याग्रह करेंगे. इसरो आज अपना सबसे भारी रॉकेट LVM-3 लॉन्च करेगा. आंध्र प्रदेश के श्री हरिकोटा से ब्रिटेन की कंपनी के 36 ब्रॉडबैंड सैटेलाइट लेकर उड़ान भरेगा. इसरो का लक्ष्य दुनिया को बेहतर कनेक्टिविटी देना का है. लालू परिवार लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में संकट में है. सीबीआई ने तेजस्वी यादव से 7 घंटे सवाल-जवाब किए तो वहीं ईडी ने मीसा भारती से 7 घंटे की पूछताछ की. भगोड़े अमृतपाल सिंह के नेपाल फरार होने की आशंका है. उत्तराखंड में भारत-नेपाल सीमा पर बीएसएफ अलर्ट हो गई है. अकाल तख्त के जत्थेदार ने अमृतपाल से सरेंडर करने की अपील की है. जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को फिर खत लिखा है. हिमाचल में जबरदस्त बर्फबारी मुसीबत बन गई है. लाहौल स्पीति से लेकर डलहौजी तक पहाड़ों पर बर्फ की सफेद चादर बिछ गई है. अटल टनल के पास करीब 5 इंच बर्फबारी हुई है. देश और विदेश की ताजा खबरों के लिए बने रहिए टीवी9 भारतवर्ष के साथ.

Published On – Mar 26,2023 7:17 AM