Home National आज की ताजा खबर LIVE: मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी,...

आज की ताजा खबर LIVE: मनीष सिसोदिया ने जेल से लिखी चिट्ठी, कहा देश की तरक्की के लिए पढ़ा लिखा पीएम होना ज़रूरी | aaj ki taaja khabar live updates latest news hindi samachar daily breaking 7 april 2023

5
0

  • 07 Apr 2023 08:46 AM (IST)

    कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्रालय की बड़ी बैठक

    देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर आज स्वास्थ्य मंत्रालय की बड़ी बैठक होनी है. केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री मनसुख मांडविया राज्यों के स्वास्थ्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. आज दोपहर 12 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक होगी.

  • 07 Apr 2023 08:39 AM (IST)

    मनीष सिसोदिया ने जेल से देशे के नाम लिखी चिट्ठी

    मनीष सिसोदिया ने जेल से देश के नाम चिट्ठी लिखी है.मनीष सिसोदिया ने चिट्ठी में लिखा है कि प्रधानमंत्री का कम पढ़ा लिखा होना देश के लिए बहुत खतरनाक है. उनका कहना है कि मोदी जी विज्ञान की बातें नहीं समझते, मोदी जी शिक्षा का महत्व नहीं समझते. पिछले कुछ सालों में 60,000 स्कूल बंद किए गए हैं. भारत की तरक्की के लिए पढ़ा लिखा पीएम होना ज़रूरी.

  • 07 Apr 2023 08:27 AM (IST)

    देश के विकास के लिए देश का स्वस्थ्य रहना जरूरी- स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया

    दिल्ली में विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर वॉकथॉन आयोजित किया गया. इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वास्थ्य को विकास, स्वच्छता के साथ जोड़ा गया है. देश को विकसित देश बनना है तो ये जरूरी है कि देश स्वस्थ रहे. स्वस्थ नागरिक, स्वस्थ समाज का निर्माण कर सकता है और स्वस्थ समाज ही समृद्ध राष्ट्र का निर्माण कर सकता है.

  • 07 Apr 2023 08:00 AM (IST)

    लखनऊ में बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप

    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. यहां कोरोना संक्रमितों की दर में तेजी से इजाफा हो रहा है. जनपद में कोरोना के 35 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 120 हो गई है.

  • 07 Apr 2023 07:48 AM (IST)

    पंजाब में हाई अलर्ट पर पुलिस अधिकारी

    अमृतपाल सिंह की सरेंडर करने की आशंका के बीच पंजाब पुलिस ने अपने अधिकारियों और कर्मचारियों को हाई अलर्ट पर रखा. तमाम सीनियर अधिकारियों समेत पुलिस कर्मचारियों की छुट्टियां भी रद्द की गई.

  • 07 Apr 2023 07:45 AM (IST)

    गाजा पट्टी पर जबरदस्त बमबारी

    इजरायल ने रॉकेट हमले के जवाब में गाजा पट्टी पर जबरदस्त बमबारी की है. इस दौरान दो रॉकेट हमलों के बाद जोरदार धमकों की आवाज सुनाई दी है. इससे पहले लेबनान में आतंकवादियों ने इजराइल में रॉकेट दागे थे जिसके बाद ये जवाब दिया गया है.