Home National आज की ताजा खबर Live: निक्की और साहिल की 2020 में ही...

आज की ताजा खबर Live: निक्की और साहिल की 2020 में ही हो गई थी शादी दिल्ली पुलिस | aaj ki taaja khabar live updates latest news hindi samachar daily breaking 18 february 2023

26
0

  • 18 Feb 2023 07:33 AM (IST)

    ऑस्ट्रेलिया में हिंदू मंदिर को मिली धमकी

    ऑस्ट्रेलिया में एक प्रसिद्ध हिंदू मंदिर को धमकी भरी फोन कॉल आईं, जिसमें मंदिर से कहा गया कि यदि वह 18 फरवरी को आने वाली महाशिवरात्रि शांतिपूर्वक मनाना चाहता है, तो खालिस्तानी समर्थक नारेबाजी करे. ब्रिस्बेन में गायत्री मंदिर को यह धमकी भरी कॉल मिली. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया प्रांत में तीन हिंदू मंदिरों में कथित रूप से ‘खालिस्तानी समर्थकों’ द्वारा भारत विरोधी भित्तिचित्र बनाकर तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया था. (भाषा)

  • 18 Feb 2023 07:31 AM (IST)

    निक्की मर्डर केसः 2020 में साहिल से हुई थी शादी

    दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के हवाले से निक्की मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया गया है. साहिल के साथ हत्या की साजिश रचने में शामिल था उसका परिवार और उसके दोस्त. क्राइम ब्रांच ने पिता विरेन्द्र सिंह, भाई अशीष और नवीन, दोस्त लोकेश और अमर को गिरफ्तार किया गया है.

    साथ ही यह भी खबर है कि साहिल और निक्की ने अक्टूबर 2020 मे ही नोएडा के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था इसलिए वो निक्की को रास्ते से हटाना चाहते थे. साहिल के परिवार ने दिसंबर 2022 में उसका रिश्ता तय कर दिया और लड़की वालों से बात छिपाई कि साहिल पहले से शादीशुदा है और उसने आर्य समाज मंदिर में किसी और लड़की से शादी कर रखी थी.

  • 18 Feb 2023 07:29 AM (IST)

    राष्ट्रपति मुर्मू आज महाशिवरात्रि सहारोह में हिस्सा लेंगी

    राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज कोयंबटूर में ईशा योग केंद्र में महाशिवरात्रि 2023 समारोह में शामिल होंगी. राष्ट्रपति बनने के बाद द्रौपदी मुर्मू की तमिलनाडु की यह पहली यात्रा होगी. ईशा फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार को जारी बयान के अनुसार, कोयंबटूर में वृहद समारोह में राष्ट्रपति की शिरकत को सुगम बनाने के लिए विशेष सुरक्षा व्यवस्था की गई है. यह समारोह 18 फरवरी को शाम 6 बजे शुरू होगा और सुबह 6 बजे तक चलेगा. इस दौरान सदगुरू जग्गी वासुदेव उपस्थित रहेंगे. महाशिवरात्रि समारोह की लाइव स्ट्रीमिंग (सजीव प्रसारण) आनलाइन माध्यम से 16 भाषाओं में की जाएगी. इसके अलावा अंग्रेजी, तमिल, हिन्दी, तेलुगू,कन्नड़, मराठी सहित अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में महत्वपूर्ण टेलीविजन नेटवर्क पर इसका प्रसारण होगा. (भाषा)