Home National आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में 26 अप्रैल को मेयर का...

आज की ताजा खबर LIVE: दिल्ली में 26 अप्रैल को मेयर का चुनाव, बीजेपी AAP में फिर होगा घमासान | aaj ki taaja khabar live updates latest news hindi samachar daily breaking 9 april 2023

17
0

  • 09 Apr 2023 11:14 AM (IST)

    दिल्ली में मेयर का चुनाव 26 अप्रैल को

    दिल्ली में मेयर का चुनाव 26 अप्रैल को होगा. पिछले मेयर का कार्यकाल 31 मार्च तक था जिसके बाद अब नए मेयर का चुनाव होना है. ऐसे मेंआम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच एक बार फिर मेयर पद के लिए घमासान होगा.

  • 09 Apr 2023 11:02 AM (IST)

    गद्दारों की उंगली पकड़कर जा रही बीजेपी- संजय राउत

    महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे के अयोध्या जाने पर राज्यसभा सांसद और उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा, मैं भी कई बार अयोध्या जा चुका हूं लेकिन बीजेपी हमारे साथ तो नहीं आई थी जब बाबरी का मुद्दा हुआ था, तब वे भाग गए थे और अब गद्दारों की उंगली पकड़कर जा रहे . ऐसे लोगों को प्रभू श्री राम का आशीर्वाद नहीं मिलता है.

  • 09 Apr 2023 10:24 AM (IST)

    देश में कोरोना के 5357 नए मामले

    देश में कोरोना के 5357 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद सक्रिय मामलों की संख्या 32814 हो गई है. नए आंकड़े कल के मुकाबले कम है.

  • 09 Apr 2023 09:46 AM (IST)

    कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष बने बीएन चंद्रप्पा

    कांग्रेस ने बीएन चंद्रप्पा को तत्काल प्रभाव से कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है.

  • 09 Apr 2023 09:12 AM (IST)

    ईस्टर की बधाई देने सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे दिल्ली के सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं.इस दौरान वह ईसाइयों के पर्व ईस्टर रविवार के मौके पर चर्च में मौजूद लोगों को बधाई देने जा सकते हैं. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी कर्नाटक के मैसूर से लौटने के बाद और शाम में बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से पहले सेक्रेड हार्ट चर्च जा सकते हैं.

  • 09 Apr 2023 08:44 AM (IST)

    बांदीपुर टाइगर रिजर्व में पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांदीपुर टाइगर रिजर्व में है और सफारी के लिए निकल चुके हैं. इसके बाद वह देश में बाघों का नया आंकड़ा भी जारी करेंगे.

  • 09 Apr 2023 08:29 AM (IST)

    जम्मू-कश्मीर: पुंछ में एलओसी से घुसपैठ की कोशिश नाकाम, जवानों ने आतंकियों पर की फायरिंग

    जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सेना के जवानों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) से आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश रविवार सुबह नाकाम कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शाहपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश उस वक्त नाकाम कर दी गई, जब एलओसी पर पहरा दे रहे सेना के जवानों ने आतंकवादियों को भारतीय सीमा में दाखिल होने का प्रयास करते देखा और उन पर गोलीबारी की.

  • 09 Apr 2023 08:02 AM (IST)

    बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंचे पीएम मोदी

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में बांदीपुर टाइगर रिजर्व पहुंच गए हैं. यहां प्रोजेक्ट टाइगर के 50 साल पूरे होने के मौके पर खास कार्यक्रम आयोजिक किया गया है. इस दौरान वह बाघ गणना के आंकड़े भी जारी करेंगे.

  • 09 Apr 2023 07:23 AM (IST)

    भारत का दौरा करेंगी यूक्रेन की उप विदेश मंत्री

    यूक्रेन की प्रथम उप विदेश मंत्री एमिन जपरोवा रविवार से भारत की चार दिवसीय यात्रा करेंगी. जपरोवा विदेश मंत्रालय (एमईए) में सचिव (पश्चिम) संजय वर्मा के साथ बातचीत करेंगी. यूक्रेन की उप विदेश मंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूक्रेन की यात्रा का निमंत्रण दे सकती हैं. विदेश मंत्रालय ने शनिवार को एक बयान में जपरोवा की भारत यात्रा की घोषणा की. इसमें कहा गया है, यूक्रेन की विदेश मामलों की प्रथम उप मंत्री एमीन जपरोवा नौ से 12 अप्रैल तक भारत की आधिकारिक यात्रा पर रहेंगी.

  • 09 Apr 2023 07:21 AM (IST)

    पीएम मोदी ने दी ईस्टर की बधाई

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईस्टर की बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, यह विशेष अवसर हमारे समाज में सद्भाव की भावना को गहरा करे. यह लोगों को समाज की सेवा करने और दलितों को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित करे