Home National आज की ताजा खबर Live: जोशीमठ में मुश्किलें बढ़ीं, लगातार बारिश के...

आज की ताजा खबर Live: जोशीमठ में मुश्किलें बढ़ीं, लगातार बारिश के बाद अब बर्फबारी | aaj ki taaja khabar live updates latest news hindi samachar daily breaking 20 January 2023

29
0

  • 20 Jan 2023 08:03 AM (IST)

    पंजाब में 88 साल के बुजुर्ग को 5 करोड़ की लॉटरी

    पंजाब के डेराबस्सी में एक 88 वर्षीय व्यक्ति ने 5 करोड़ रुपये की लॉटरी जीती है. लॉटरी विजेता महंत द्वारका दास ने बताया, “मैं बहुत खुश हूं. मैं पिछले 35-40 सालों से लॉटरी खरीद रहा हूं. जीत की रकम अपने दोनों बेटों और अपने ‘डेरा’ में बांट दूंगा.” वहीं महंत द्वारका दास के पुत्र नरेंद्र कुमार शर्मा कहते हैं, “मेरे पिता ने मेरे भतीजे को लॉटरी टिकट खरीदने के लिए पैसे दिए. अब उन्होंने इसे जीता और हम खुश महसूस कर रहे हैं.”

  • 20 Jan 2023 07:54 AM (IST)

    जोशीमठ में बारिश के बाद बर्फबारी

    जोशीमठ में समस्याएं खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. रात भर हुई बारिश के बाद अब वहां पर बर्फबारी शुरू हो गई है. बारिश और बर्फबारी से वहां पर समस्या बढ़ सकती है.

  • 20 Jan 2023 07:48 AM (IST)

    देरी से चल रही 16 ट्रेनें

    कोहरे की वजह से आज भी कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. भारतीय रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया कि कोहरे के कारण आज उत्तर रेलवे क्षेत्र में 16 ट्रेनें देरी से चल रही हैं.

  • 20 Jan 2023 07:33 AM (IST)

    71 हजार को नियुक्ति पत्र बांटेंगे PM मोदी

    प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त भर्ती के लिए लगभग 71,000 नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे. इस अवसर पर प्रधानमंत्री इन नियुक्तियों को संबोधित भी करेंगे.

  • 20 Jan 2023 07:28 AM (IST)

    ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने मांगी माफी

    ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने कल गुरुवार को उत्तर-पश्चिम इंग्लैंड में गाड़ी चलाते समय सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाने के दौरान अपनी सीट बेल्ट हटाने में निर्णय की संक्षिप्त त्रुटि के लिए माफी मांगी. सुनक के डाउनिंग स्ट्रीट के प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने केवल थोड़ी देर के लिए अपनी सीट बेल्ट हटाई थी और स्वीकार करते हैं कि उन्होंने गलती की है.

    ब्रिटेन में कार में सीट बेल्ट न लगाने पर 100 पाउंड का ऑन-द-स्पॉट जुर्माना दिया जा सकता है, अगर मामला अदालत में जाता है तो यह बढ़कर 500 पाउंड हो जाता है. (भाषा)