Home Bhopal अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम से भिड़े BJP नेता, हाई वोल्टेज ड्रामे के...

अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम से भिड़े BJP नेता, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लौटा बुलडोजर | Shajapur News BJP leader clashed with team that arrived to remove encroachment bulldozer returned after high voltage drama

6
0
अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम से भिड़े BJP नेता, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद लौटा बुलडोजर

नगर पालिका अध्यक्ष ने तहसीलदार से बोला कि हमको यहां का अतिक्रमण नहीं हटाना है. अध्यक्ष के साथ आए हुए कार्यकर्ताओं का कहना था कि पहले जो मुर्गों की दुकान लगी हुई है उन लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है. उनको आप हटाइए.

शाजापुर शहर में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते अधिकारी.

Image Credit source: tv 9

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में नगर पालिका परिषद की अतिक्रमण हटाओ मुहिम नेताओं के हस्तक्षेप के बाद बंद कर दी गई. जहां नगरपालिका का अमला यातायात विभाग के साथ शहर के चौराहा धोबी चौराहा क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने पहुंचा था. इसी दौरान नगर पालिका अध्यक्ष प्रेम जैन और बीजेपी के नगर मंडल अध्यक्ष नवीन राठौर सहित कई नेता यहां पहुंचे. इसके बाद अतिक्रमण हटाने की मुहिम का विरोध करते हुए कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है. अतिक्रमण हटाने की मुहिम से गरीब अपनी रोजी-रोटी चलाने वाला वर्ग परेशान हो रहा है.

इस दौरान बीजेपी नेताओं ने नगरपालिका अमले को जमकर खरी-खोटी सुनाई और हंगामा बढ़ता देख अतिक्रमण हटाने की मुहिम को वहीं रोक दिया गया. गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से शहर के विभिन्न इलाकों में सड़क किनारे से अतिक्रमण हटाने की मुहिम चल रही है. जिसका कुछ लोग समर्थन कर रहे हैं. ऐसे में कुछ लोग तो इसे गैर जरूरी बता रहे हैं.

नगर पालिका ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान

वहीं, जब मीडिया ने तहसीलदार सुनील जायसवाल से बात की तो उन्होंने कहा कि एबी रोड स्थित टंकी चौराहे पर दुकानदार के द्वारा जो चद्दर कै सेट लगवाए गए थे. वे बाहर निकल रहे थे. जहां अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए नगरपालिका की टीम के साथ पुलिस बल लेकर पहुंचे थे. बता दें कि, शहर में लगातार कई दिनों से राजस्व विभाग केटीएम और नगरपालिका की टीम के द्वारा अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाई जा रही है. ऐसे में शाजापुर में राजस्व अमला और नगरपालिका टीम लगातार गलियों से अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: घर वालों से पूछ कर मोहब्बत किया करो, इंस्टाग्राम पर स्टेटस लगा किया सुसाइड

नगर पालिका अध्यक्ष बोले- हमको अतिक्रमण नहीं हटवाना

दरअसल, शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बढ़ते अतिक्रमण की शिकायत को लेकर शासन-प्रशासन कार्यवाही कर रहा है. ऐसे में नगरपालिका का यह रवैया समझ नहीं आया. वहीं, तहसीलदार ने नगर पालिका अध्यक्ष से अतिक्रमण हटाने को लेकर बात की तो अध्यक्ष का कहना था कि हमको अतिक्रमण नहीं हटवाना, जिसके बाद कई देर तक दोनों में बहस हुई.

इस दौरान अध्यक्ष ने तहसीलदार से बोला कि हमको यहां का अतिक्रमण नहीं हटाना है. अध्यक्ष के साथ आए हुए कार्यकर्ताओं का कहना था कि पहले जो मुर्गों की दुकान लगी हुई है उन लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है. उनको आप हटाइए और भी शहर में आने लगा अतिक्रमण फैला हुआ है पहला उनको साफ कीजिए. उसके बाद आप यहां पर आना. हालांकि, बीजेपी कार्यकर्ताओं का यह रवैया देख तहसीलदार भी दंग रह गए.

ये भी पढ़ें: Video- मामा का हलधर अवतार! कंधे पर कुदाल रख हेलीकॉप्टर से उतरे शिवराज