Home Gadgets xiaomi soundbar 3.1 ch wireless subwoofer 430w: घर बन जाएगा थिएटर! 430W...

xiaomi soundbar 3.1 ch wireless subwoofer 430w: घर बन जाएगा थिएटर! 430W की पावरफुल साउंड देगा Xiaomi का साउंडबार, दिवाना बना देंगे फीचर्स – xiaomi soundbar 3.1ch wireless subwoofer with 430w sound output coming soon know more details

22
0


Xiaomi Soundbar 3.1ch: अगर आप अपने घर के लिए बेहतरीन और दमदार Soundbar खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि जल्द ही Xiaomi ग्लोबल मार्कट में अपना साउंडबार लॉन्च करने जा रही है। शाओमी ने Soundbar 3.1ch की घोषणा ग्लोबल मार्कट के लिए कर दी है, बता दें कि कंपनी ने ट्विटर के जरिए साउंडबार के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा कर दिया है।

Xiaomi Soundbar 3.1ch Features

  • Xiaomi साउंडबार 3.1ch डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आएगा।
  • इसमें एक वायरलेस सबवूफर होगा
  • ये वन-टच एनएफसी पेयरिंग सपोर्ट करेगा
  • ये अधिकतम 430W के साउंड आउटपुट के साथ लॉन्च किया जाएगा।

क्या आप कर पाएंगे Android 12 यूज? Xiaomi, Realme और Vivo के इन स्मार्टफोन्स में आएगा अपडेट
कंपनी द्वारा नए Xiaomi साउंडबार 3.1ch की कुछ फोटोज भी शेयर की गई हैं। जिसमें साउंडबार के डिजाइन को देखा जा सकता है। इन फोटोज के मुताबिक, नए साउंडबार को ब्लैक कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है। वहीं, डिवाइस में सामने की तरफ एक स्मार्ट एलईडी डिस्प्ले, एक पावर बटन, वॉल्यूम रॉकर और कनेक्शन टॉगल भी दिया गया है।

बता दें कि नया साउंडबार डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस वर्चुअल: एक्स साउंड सपोर्ट के साथ आएगा, और इसमें मेन यूनिट के साथ एक वायरलेस सबवूफर दिया गया है। इसका अधिकतम आउटपुट 430W होगा और उम्मीद की जा रही है कि यह Mi साउंडबार जैसे वॉल माउंटिंग विकल्प के साथ आएगा।

Reliance JioBook Laptop: फीचर्स के खुलते राज देख खुशी से झूम उठेंगे, स्पेक्स देख आप भी होंगे इंप्रेस

अब तक लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा नहीं
हालांकि, कंपनी ने जल्द लॉन्च होने वाले साउंडबार के फीचर्स और फोटोज तो रिवील कर दी है, लेकिन अभी तक Xiaomi Soundbar 3.1ch के लॉन्च तारीख, उपलब्धता, कीमल निर्धारण और अन्य विशिष्टताओं की घोषणा नहीं की गई है।

गजब: Flipkart दे रहा पहली बार ऐसा मौका, फ्री में टेस्ट करें Samsung Foldable फोन्स, ऐसे उठाएं फायदा

साल 2019 में लॉन्च हुए Xiaomi Mi Soundbar की खासियत
बता दें कि कंपनी ने साल 2019 में भारत में अपना Mi साउंडबार लॉन्च किया था जिसे 4,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। यह दो 20mm डोम स्पीकर्स और दो 2.5-इंच वूफर के साथ लॉन्च किया गया था।

खरीदने जा रहे नया मोबाइल? पहले देख लें इस हफ्ते भारत में लॉन्च हुए ये मस्त स्मार्टफोन्स, शायद मूड बदल जाए

इस डिवाइस के फीचर्स की बात करें तो इसमें आठ ड्राइवर दिए गए हैं, जिनमें दो ट्वीटर्स, दो वाइड-रेंज ड्राइवर्स और चार पैसिव रेडिएटर्स शामिल हैं। ये डिवाइस एक रिमोट के साथ आया है। ऐसे में अपकमिंग Xiaomi साउंडबार 3.1ch के साथ भी रिमोट आने की भी उम्मीद जताई जा रही है। एमआई साउंडबार ब्लूटूथ 4.2, ऑप्टिकल, coaxial S/PDIF, स्टीरियो आरसीए और 3.5 मिमी इनपुट को सपोर्ट करता है। यह 50-25,000Hz की frequency response range प्रदान करता है।