Home Gadgets xiaomi 12 leaked camera details: Xiaomi 12: कुछ ऐसा होगा इस फोन...

xiaomi 12 leaked camera details: Xiaomi 12: कुछ ऐसा होगा इस फोन का कैमरा, फोटोग्राफी लवर्स को आ सकता है पसंद – xiaomi 12 leaked camera details may come with 50mp primary camera

12
0


हाइलाइट्स

  • Xiaomi 12 जल्द हो सकता है लॉन्च
  • फोन की कैमरा डिटेल्स लीक
  • 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर से लैस!

नई दिल्ली। Xiaomi 12 के कैमरा स्‍पेसिफ‍िकेशन्स को लेकर अहम जानकारी लीक हो चुकी ह।. इसके कैमरा स्‍पेसिफ‍िकेशन्स को ऑनलाइन स्‍पॉट किया गया है। इस जानकारी से यह पता चला है कि Xiaomi के अपकमिंग हाई-एंड स्मार्टफोन से क्या कुछ उम्मीद यूजर्स लगा सकते हैं। फोन से जुड़े पिछले लीक्स से ये जानकारी मिली थी कि Xiaomi क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ अपने अपकमिंग फोन Xiaomi 12 को लॉन्च कर सकती है। इस फोन के 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लैस होनो की भी उम्मीद जताई जा रही है। पिछले लीक्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि Xiaomi 12 में 50 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है।

JioPhone Next: कहीं जाने की जरूरत नहीं अब पहुंचेगा घर, ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध

आपको बता दें कि टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के वीबो पर किए गए दो अलग-अलग पोस्ट को स्पैरो न्यूज ने स्‍पॉट किया है। इसके मुताबिक, कंपनी Xiaomi 12 को 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ शिप कर सकती है। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi 12 में अल्ट्रा-वाइड एंगल व पेरिस्कोपिक और टेलीफोटो लेंस हो सकते हैं। साथ ही इसमें आपको एक अंडर-स्क्रीन कैमरा भी मिल सकता है। फोन के चार्चिंग सिस्टम की बात की जाएं, तो कंपनी का यह फोन 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है।

आपको बता दें कि अभी तक Xiaomi ने अपने अपकमिंग फोन को लेकर कोई आधिकारिक डिटेल साझा नहीं की है। लेकिन पिछले कुछ लीक हमें यह बताते हैं कि कंपनी अपने इस अपकमिंग फोन Xiaomi 12 सीरीज की की शुरुआत इसी साल दिसंबर से कर सकती है। अगर ऐसा होता है कि तो यह स्नैपड्रैगन के नए प्रोसेसर से लैस पहला फोन होगा।

Airtel vs Vodafone Idea: 500 रुपये तक महंगे हुए प्लान्स में क्या है अंतर, कौन दे रहा ज्यादा बेनिफिट्स
Xiaomi 12 की संभावित स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के मुताबिक, Xiaomi 12 में आपको फुल-एचडी+ डिस्‍प्‍ले मिल सकता है, जो पिछले साल आई Mi 11 सीरीज के डिस्‍प्‍ले से कम होगा। हाल में सामने आई कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Xiaomi 12 स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, हाल ही में क्वालकॉम ने यह घोषणा जरूर की थी कि उसने क्वालकॉम और स्नैपड्रैगन ब्रैंडों को अब अलग-अलग कर दिया है।

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि नए क्वालकॉम टेक समिट में प्रोसेसर 30 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच लॉन्‍च किया जाएगा। हालिया रिपोर्ट यह भी बताती है कि Xiaomi 12 Ultra कंपनी का नेक्स्ट हाई-एंड स्मार्टफोन हो सकता है, उसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक, इसमें आपको मेन सेंसर 50 मेगापिक्सल का GN5 मिल सकता है।

Vi के इन प्लान्स कीमत में 500 रुपये तक की बढ़ोत्तरी, आज से नई कीमत पर कराना होगा रिचार्ज, देखें न्यू रेट्स
जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि अब तक कंपनी ने Xiaomi 12 और Xiaomi 12 अल्ट्रा के स्‍पेसिफ‍िकेशन्स और फीचर्स को लेकर किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन माना यही जा रहा है कि 2022 की दूसरी तिमाही में तक इन दोनों स्मार्टफोन्स को मार्केट में लाया जा सकता है।