Home Gadgets vivo jio cashback offer: Jio सिम के साथ VIVO स्मार्टफोन खरीदने वाले...

vivo jio cashback offer: Jio सिम के साथ VIVO स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को मिलेगा 1000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक – vivo and jio join hands to provide amazing customer offers and cashback

78
0


हाइलाइट्स

  • वीवो और जियो ने की है साझेदारी
  • ग्राहकों को मिलेगा बड़ा फायदा
  • इंस्टेंट कैशबैक भी है फायदे में शामिल

नई दिल्ली। मशहूर ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड VIVO और भारत के मोबाइल नेटवर्क जियो ने एक साथ आने का फैसला किया है। बेहतरीन फ़ोन डिवाइसेस के साथ तेज नेटवर्क और डिजिटल ऐप इकोसिस्टम का बेजोड़ अनुभव देने के लिए अब दोनों ब्रांड ने हाथ मिला लिया है। इस पार्टनरशिप के तहत, Jio कनेक्टिविटी वाले Vivo Y21 स्मार्टफोन ग्राहक को 1000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और रिलायंस रिटेल लिमिटेड के कई अतिरिक्त लाभ मिलेंगे।

भारत में एक बड़े डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन के उद्देश्य से वीवो और जियो साथ में मिलकर भारतीय ग्राहकों के लिए सर्वश्रेठ प्रोडक्ट्स और डिजिटल सोल्यूशंस उपलब्ध कराएँगे और भविष्य में ग्राहकों को बेहतर JioExclusive ऑफर्स का लाभ मिलेगा।

वीवो – जियो का ऑफर के फीचर्स :

Vivo-Jio के इस ऑफर में Jio कनेक्टिविटी वाले Vivo Y21 स्मार्टफोन खरीदने पर ग्राहक को 1000 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और रिलायंस रिटेल लिमिटेड के कई अतिरिक्त लाभ मिलेंगे।

7 अक्टूबर से हो रहे इस ऑफर में Vivo Y21 फ़ोन खरीदने के 15 दिनों के भीतर MyJio ऐप की मदद से JioExclusive बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं।
MyJio के JioExclusive सेक्शन में जाकर, UPI हैंडल शेयर करने के बाद पैसे बैंक खाते में प्राप्त कर पाएंगे। सभी मौजूदा और नए Jio यूज़र्स इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। ऑफर स्टॉक रहने तक सीमित है।

Vivo Y21 के फीचर्स :

Vivo Y21 पावर पैक्ड डिवाइस है, जो 6.55cm (6.51 इंच) HD+ Halo फुल व्यू डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी है। बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए इसमें मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर, 128GB ROM और एंड्रॉइड 11 बेस्ड FunTouch OS 11.1 हैं। इसमें 13 MP प्राइमरी सेंसर और 2 MP सुपर मैक्रो कैमरा वाला AI रीयर कैमरा सिस्टम है। यह पर्स्नलाइज़्ड पोर्ट्रेट मोड, सुपर एचडीआर, फेस ब्यूटी, फिल्टर्स के साथ फोटोग्राफी का शानदार अनुभव देता है। इसके फ्रंट में एआई ब्यूटिफिकेशन मोड के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा भी है।

ऑफर की घोषणा करते हुए, निपुण मार्या, निदेशक, ब्रांड स्ट्रैटेजी, Vivo इंडिया ने कहा, “Vivo में हमारे हर फैसले का केंद्रबिंदु ग्राहक होता है| ग्राहकों को एक पावर पैक्ड डिवाइस के साथ आकर्षक ऑफर्स देने के लिए हमने Jio के साथ पार्टनरशिप की है। अब हम ग्राहकों को खरीदारी के 15 दिनों के अंदर उनकी सुविधा अनुसार JioExclusive प्रोग्राम में एनरोल करने की छूट दे रहे हैं | JioExclusive प्रोग्राम को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हम आगे चलकर और भी ज्यादा JioExclusive Vivo फोन लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं।”

Vivo की ‘मेक इन इंडिया’ पॉलिसी :

Vivo की ‘मेक इन इंडिया’ पॉलिसी के चलते Vivo Y21 डिवाइसेस की मैन्युफैक्चरिंग ग्रेटर नोएडा वाली यूनिट में किया जाता है| इस यूनिट में 10,000 से अधिक पुरुष और महिलाएं को रोजगार मिलता है| ‘Make in India’ के प्रति अपने कमिटमेंट के चलते Vivo इस बात का ख़ास ध्यान रखता है कि भारत में बिकने वाले सभी Vivo डिवाइस भारत में ही बने हों।