Home Gadgets Samsung Galaxy Z Flip3 5G और Galaxy Z Fold3 5G के नए...

Samsung Galaxy Z Flip3 5G और Galaxy Z Fold3 5G के नए कलर वेरिएंट्स लॉन्च, ऐसे बचाएं 7 हजार तक

116
0
Samsung Galaxy Z Flip3 5G और Galaxy Z Fold3 5G के नए कलर वेरिएंट्स लॉन्च, ऐसे बचाएं 7 हजार तक


Samsung काफी समय पहले अपने Foldable Smartphones की सीरीज Galaxy Z सीरीज लॉन्च कर चुका है। Galaxy Z Series के दोनों स्मार्टफोन्स को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। सीरीज की सफलता के बाद सैमसंग अब भारत में फेस्टिवल सीजन के मौके पर अपने यूज़र्स के लिए एक खास तोहफा लेकर आया है। Galaxy Z Fold 3 5G 256GB अब फैंटम सिल्वर रंग में और Galaxy Z Flip 3 5G 128GB लैवेंडर कलर में उपलब्ध होगा।

आइये आपको बताते हैं Samsung Galaxy Z सीरीज के स्मार्टफोन्स के फीचर के बारे में-

Samsung Galaxy Z Fold3 5G Specifications
फोल्डेबल स्मार्टफोन्स में Galaxy Z Fold3 5G दुनिया का पहला अंडर-डिस्प्ले कैमरे वाला फोल्डेबल स्मार्ट फोन है। इसके पेश करने वाले नेक्स्ट-लेवल परफॉर्मेंस वाला एक सच्चा मल्टीटास्किंग पावरहाउस है। इसमें 7.6 इंश का Infinity Flex डिस्प्ले के साथ S Pen सपोर्ट भी है। किसी भी फोल्डेबल फोन के लिए ये सबसे पहला S Pen सपोर्ट है।

ये भी पढ़ें-Realme GT Neo 2T: 12GB तक रैम और 65W फास्ट चार्जिंग वाला पावरफुल फोन लॉन्च, देखें प्राइस-खूबियां

गैलेक्सी Z Fold3 5G की खासियत है इसकी IPX8 रेटिंग। इसकी बॉडी वाटर प्रूफ है। इसकी बॉडी नई आर्मर एल्युमीनियम से बनी है। स्क्रैचेस और गिरने पर टूटने से बचाने के लिए इसमें ख़ास तरह के गोरिल्ला गिलास Corning Gorilla Glass Victus का इस्तेमाल हुआ है।

Samsung Galaxy Z Flip3 5G
Galaxy Z Flip3 5G का बॉडी डिज़ाइन बहुत ही स्लिम और मजबूत है। ये एक खूबसूरत दिखने वाला कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाला स्मार्ट फोन है। इसके कैमरा फीचर्स अब तक के लेटेस्ट फीचर्स हैं। इसका कवर स्क्रीन काफी बड़ी है।

ये भी पढ़ें-डील्स ऐसी जो मन ललचा दें! Apple Airpods के इन मॉडल्स की कीमतों में भारी कटौती, ऑफर्स बचाएंगे एक्स्ट्रा पैसे

Galaxy Z Flip3 5G की IPX8 रेटिंग है और इसकी बॉडी वाटर प्रूफ है। इसकी बॉडी नई आर्मर एल्युमीनियम से बनी है। स्क्रैचेस और गिरने पर टूटने से बचाने के लिए इसमें ख़ास तरह के गोरिल्ला गिलास Corning Gorilla Glass Victus™️ का इस्तेमाल हुआ है।

कीमत और कैसे खरीदें
अगर आप सैमसंग के फोल्डेबल फोन खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Samsung.com पर लॉग इन करना होगा या फिर आप नजदीकी रिटेल स्टोर पर जाकर Galaxy Z Fold3 5G और Galaxy Z Flip3 5G खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें-Apple ने करा दी यूजर्स की मौज! बस करें ये छोटा सा काम और ले जाएं 20% बोनस, ऑफर है बहुत ही गजब

Galaxy Z Fold3 5G और Galaxy Z Flip3 5G पर डिस्काउंट के लिए आप ये दो तरीके अपना सकते हैं। पहला फोन खरीदने पर 7000 रुपये तक के अपग्रेड वाउचर लें या फिर एचडीएफसी बैंक क्रेडिट/डेबिट कार्ड से या 7000 रुपये तक का कैशबैक ले सकते हैं।

इसके बाद गैलेक्सी Z Fold3 5G की कीमत 142999 रुपये जबकि गैलेक्सी Z Flip3 5G, 77999 रुपये में खरीद सकते हैं। अपने इस सीरीज के फोन की मैन्युफैक्चरिंग में सैमसंग ने अब तक के सबसे मजबूत एल्युमीनियम और गोरिल्ला गिलास का इस्तेमाल किया है।

ये भी पढ़ें-OnePlus 9RT: भारत में लॉन्च से पहले लीक हुई इस धाकड़ फोन की कीमत, Diwali से पहले हो सकता है लॉन्च

वहीं फोल्डेबल फोन में इसकी बड़ी कवर स्क्रीन और शानदार अंडर डिस्प्ले कैमरा और इन सब फीचर के बावजूद इन फोन का डेलिकेट स्लीक डिज़ाइन Samsung Galaxy Z सीरीज को फोल्डेबल केटेगरी की हॉट डील बनाते हैं।

अगर आप भी फोल्डेबल स्मार्टफोन खरदीना चाहते हैं तो जल्द ही आपके पास दो और कलर ऑप्शंस होंगे। सैमसंग ने Z सीरीज के लिए दो नए कलर ऑप्शंस की घोषणा की है। Galaxy Z Fold 3 5G 256GB अब फैंटम सिल्वर रंग में और Galaxy Z Flip 3 5G 128GB लैवेंडर कलर में उपलब्ध होगा।