Home Gadgets Realme Event | Realme के शानदार प्रोडक्ट्स 19 अक्टूबर को होंगे लॉन्च,...

Realme Event | Realme के शानदार प्रोडक्ट्स 19 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा इनमें खास | Navabharat (नवभारत)

17
0
Realme Event | Realme के शानदार प्रोडक्ट्स 19 अक्टूबर को होंगे लॉन्च, जानें क्या होगा इनमें खास | Navabharat (नवभारत)


नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी Realme अपने अगले GT सीरीज फोन को पेश करने के लिए बिलकुल तैयार है। कंपनी ने इसके लॉन्च इवेंट का शेड्यूल रेडी कर लिया है। इस इवेंट में कंपनी GT Neo 2T को रोलआउट करेगी। लेकिन, यह स्मार्टफोन के साथ कई दूसरे प्रोडक्टस भी लॉन्च किए जाएंगे। Realme ने पुष्टि की है कि इस इवेंट में वह एक और फोन और एक नई स्मार्टवॉच को भी पेश करेंगे। इस इवेंट में कंपनी Realme Q3s फोन और Realme Watch T1 को लॉन्च करेगी। यह इवेंट 19 अक्टूबर को होने वाला है। हालांकि, Realme Q3s को भारत में पेश नहीं किया जाएगा। 

Realme Q3s भारत में नहीं होगा लॉन्च 

Realme Q3s एक अच्छे मिड-रेंज फोन होगा। इसलिए इस फोन का लोगों का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन, यह स्मार्टफोन केवल चीन में ही उपलब्ध होने जा रहा है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च नहीं किया जा है। ऐसे में भारतवासियों को इस स्मार्टफोन का थोड़ा और इंजतार करना होगा। लेकिन, चलिए आपको इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बता दें हैं…

यह भी पढ़ें

Realme Q3s Specification

Realme Q3s को 6.59-इंच फुल-HD + LTPS डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का फिंगरप्रिंट सेंसर पावर बटन पर होगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Realme Q3s में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसका मैन कैमरा 64MP सेंसर है, जबकि 2 MP सेंसर और 2 MP सेंसर दिए जाएंगे। पावर बैकअप के लिए Realme Q3s में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 30W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगा। वहीं यह स्मार्टफोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।  

Realme Watch T1 Features

कुछ रेंडर के साथ Realme Watch T1 की डिटेल्स भी सामने आई हैं। इस स्मार्टवॉच में एक गोल डायल दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें एक रबर का पट्टा होगा। Realme Watch T1 के इंटरफेस में गोल आइकॉन हैं, लेकिन इसमें ऑपरेटिंग सिस्टम कंपनी का ही होगा। लीक हुए रेंडर्स के अनुसार, स्मार्टवॉच वॉयस कॉलिंग को भी सपोर्ट करती है।