Home Gadgets pubg: new state: PUBG: New State इस दिन होगा भारत में लॉन्च,...

pubg: new state: PUBG: New State इस दिन होगा भारत में लॉन्च, 50 मिलियन से ज्यादा लोगों ने करवाया कराया प्री-रजिस्ट्रेशन – pubg: new state launch date set for november 11 in india

21
0


नई दिल्ली। Krafton के मोबाइल गेम PUBG: New State की रिलीज डेट अब नजदीक आ गई है। Krafton ने YouTube पर लाइव स्ट्रीम इवेंट में शोकेसिंग के दौरान ऐलान किया कि PUBG: New State 11 नवंबर को आएगा। पब्जी: न्यू स्टेट एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए आएगा। यह 29 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले 28 देशों में एक टेक्निकल टेस्टिंग के बाद जारी किया जाएगा। PUBG: New State की घोषणा इस साल फरवरी में की गई थी। आपको बता दें कि एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर इस गेम के लिए 50 मिलियन से ज्यादा प्री-रजिस्ट्रेशन मिले थे।

आधार कार्ड की खराब से खराब फोटो को बदलना हुआ आसान, बेहद Simple है प्रोसेस

PUBG: New State के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन सितंबर में शुरू हुआ था। Krafton ने बताया कि नया गेम ग्लोबल लेवल पर 17 भाषाओं में एक फ्री टू प्ले मोबाइल गेम के तौर पर आएगा। गेम के मेकर्स बहरीन, जापान, जॉर्डन, कोरिया, कुवैत, लाओस, लेबनान, मकाओ, मलेशिया, मालदीव, म्यांमार, नेपाल, ओमान, श्रीलंका, ताइवान, थाईलैंड, तुर्की, संयुक्त अरब अमीरात, फिलीपींस, कतर, सऊदी अरब, सिंगापुर, यमन, कंबोडिया, मिस्र, हांगकांग, इंडोनेशिया और इराक जैसे 28 देशों में फाइन टेक्निकल टेस्ट चलाएंगे।

PUBG: New State गेम 2051 पर सेट है और स्मार्टफोन में गेम खेलने वालों के लिए नेक्स्ट जनरेशन के बैटल रॉयल एक्सपीरियंस को लेकर आएगा। इस गेम में एक नए गनप्ले सिस्टम के साथ नई रेंडरिंग टेक्नोलॉजी भी शामिल होगी। PUBG: New State को PUBG स्टूडियो द्वारा तैयार किया जाएगा। Krafton के सीईओ CH Kim ने एक स्टेटमेंट में कहा कि ‘PUBG: New State में PUBG IP का कोर दिया गया है और ग्लोबल मार्केट में यह काफी ज्यादा लोकप्रिय होगा।’

क्रिएटिव डायरेक्टर Daehun Kim ने कहा कि PUBG: New State ऑरिजन गेमप्ले फीचर्स के जरिए बैटल रॉयल गेम आगे बढ़ाना चाहता है। इसमें वैपन कस्टमाइजेशन, ड्रोन स्टोर और यूनिक प्लेयर रिक्रुटमेंट सिस्टम शामिल है। गेम में 4 यूनिक मैप्स दिए जाएंगे, जिसमें फ्यूचर सेट ट्रॉई और फ्रैंचाइजी स्पेशल एरंगेल दिए गए हैं। इस गेम में नए कंटेंट के बेहतरीन गेमप्ले और गेमप्ले बैलेंस होगा जो कि सीजन बेस्ड सर्विस दी जाएंगी।

घर में लगाएं एंटरटेनमेंट का तड़का! बेहद सस्ते में खरीदें 42 इंच वाले ब्रांडेड Smart TV, तुरंत लपक लें मौका

PUBG: New State में चीट पर सीमा बनाने के लिए पब्जी स्टूडियो में एंटी-चीट यूनिट के हैड Sangwan Kim ने कहा कि Krafton अनऑथराइज्ड प्रोग्राम्स, एमुलेटर, कीबोर्ड और माउस के इस्तेमाल पर बैन लगाएगा। इसके साथ ही हैक का पता लगाया जाएगा और बैन किया जाएगा। कंपनी दावा करती है कि वह कम्युनिटी फीडबैक पर फोकस करती है और उसके बाद इन गेम अपडेट के जरिए उन्हें दिखाने का वादा करती है।