Home Gadgets OnePlus 9RT might launched as OnePlus RT in india: OnePlus 9RT भारत...

OnePlus 9RT might launched as OnePlus RT in india: OnePlus 9RT भारत में इस नाम से लेगा एंट्री! मिलेंगे कई धुआंधार फीचर्स जो कर देंगे इंप्रेस – oneplus 9rt india launch with different name google listings spotted as oneplus rt

17
0


हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus भारतीय बाजार में OnePlus 9RT को दूसरे नाम से लॉन्च कर सकती है और इस बात की जानकारी हाल ही में एक टिप्स्टर ने दी है। कहा जा रहा है कि इंडियन मार्केट में ग्राहकों के लिए वनप्लस 9आरटी को OnePlus RT नाम से लाया जा सकता है, रिपोर्ट्स की माने तो इसके अलावा फोन समान नाम से दो अलग-अलग गूगल वेबसाइट पर भी लिस्ट किया गया है।

टिप्स्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, OnePlus 9RT स्मार्टफोन गूगल प्ले लिस्टिंग वेबसाइट और गूगल सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट दोनों ही साइट्स पर लिस्ट किया जा चुका है। हालांकि, डिवाइस को इसी नाम से भारत नहीं लाया जाएगा ऐसा कहा जा रहा है और इसे भारतीय बाजार में OnePlus RT नाम से उतारा जा सता है।

हर महीने 260 रुपये के खर्च में खरीदें Realme C20, बार-बार नहीं आते हैं ऐसे ऑफर

बेशक गूगल वेबसाइट्स पर डिवाइस को स्पॉट किया गया है लेकिन यहां पर गौर करने वाली बात यह है कि OnePlus की तरफ से फिलहाल OnePlus 9RT उर्फ OnePlus RT को लॉन्च करने को लेकर क्या प्लान्स हैं फिलहाल इस बात की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। याद दिला दें कि वनप्लस 9आरटी को अक्टूबर में चीनी मार्केट में उतारा जा चुका है।

OnePlus 9RT देखें किस नाम से आएगा इंडिया (फोटो- ट्विटर/मुकुल शर्मा)

OnePlus 9RT Specifications
इस OnePlus Mobile फोन को 5nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी स्टोरेज है। फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.62 इंच (1080×2400 पिक्सल) एमोलेड स्क्रीन, 600 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेंट और 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस है।

नौकरी छोड़ते ही ट्रांसफर हो जाएगा PF अकाउंट, आखिरकार इन झंझटों से मिलेगा छुटकारा

65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है। फोन में वाई-फाई 6, 5जी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ वर्जन 5.2 और एनएफसी सपोर्ट है।