Home Gadgets OnePlus 10 Pro | 125W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा OnePlus...

OnePlus 10 Pro | 125W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा OnePlus का स्मार्टफोन, मिलेगा 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट

23
0


नई दिल्ली: चीनी दिग्गज कंपनी OnePlus की अपकमिंग OnePlus 10 स्मार्टफोन सीरीज पिछले कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। जिसकी लॉन्चिंग को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इसी से जुड़ी एक रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसमें आगामी सीरीज के तहत आने वाले OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा की गई है। जिसके बाद अब टेक टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने इस डिवाइस की बैटरी को लेकर खुलासा किया है। 

न्यूजबाइट्स की खबर के अनुसार, मुकुल शर्मा ने दावा किया है कि वनप्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro 125W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। इसके अलावा उनका कहना है कि इस स्मार्टफोन के साथ Realme GT 2 Pro, OPPO Find X4 और OPPO Reno 8 Pro जैसे कई डिवाइस भी इस ही फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ ग्लोबल बाजार में लॉन्च किए जाएंगे। हालांकि, इससे ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

मिलेगी 5000mAh की बैटरी

OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ लीक रिपोर्ट्स का कहना है कि आज एक समय में स्मार्टफोन में केवल 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक ही दी जाती है। ऐसे में OnePlus 10 Pro ऐसा पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 125W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन गेम चेंजर साबित हो सकता है। 120W फास्ट चार्जिंग के साथ ,इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी भी दी जा सकती है, जो केवल 20 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकेगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

यह भी पढ़ें

Specifications

अब तक सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन में पंच-होल कट आउट, पतले बेजल, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर और चौकोर शेप कैमरा दिया जाएगा। इसमें 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन मिलेगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में Snapdragon 898 चिपसेट दी जाएगी, जो 12GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगी। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित होगा। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 5.2, 5G और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। 

Price

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वनप्लस 10 प्रो स्मार्टफोन की कीमत 60,000 से 70,000 रुपये की कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन को कई कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा जा सकता है।