Home Gadgets mukesh ambani jio offer 2 day unlimited plan: नाराज यूजर्स को कुछ...

mukesh ambani jio offer 2 day unlimited plan: नाराज यूजर्स को कुछ यूं खुश कर रही मुकेश अंबानी की कंपनी Jio, देखें क्या है पूरा माजरा – mukesh ambani reliance jio offer 2 day complimentary unlimited plan know details

12
0


Mukesh Ambani की टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को मुफ्त में दो दिनों के लिए अनलिमिटेड प्लान ऑफर कर रही है, कंपनी का ये ऑफर केवल उन यूजर्स के लिए जिन्हें 6 अक्टूबर को कुछ घंटे के लिए नेटवर्क आउटेज से जूझना पड़ा था। बता दें कि नेटवर्क आउटेज के चलते जिन यूजर्स को परेशानी हुई उन्हें कंपसेट या कह लीजिए भरपाई करने के लिए 2 दिनों के लिए अनलिमिटेड प्लान प्रदान कर रही है।

लेकिन ये प्लान आपको मिलेगा या नहीं और किस सर्किल में हुआ था आउटेज आइए आपको इस बात की जानकारी देते हैं। याद दिला दें कि 6 अक्टूबर को मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कुछ Jio यूजर्स की सर्विस प्रभावित हुई, नेटवर्क में समस्या के चलते ट्विटर पर भी JioDown ट्रेंड करने लगा था और यूजर्स की हुई असुविधा की भरपाई के लिए फ्री 2 दिनों के लिए प्लान ऑफर कर रही है।

ये भी पढ़ें-अब पार्टी होगी धाकड़ जब म्यूजिक बजेगा लाउड, देखें ये पार्टी स्पीकर्स जो बढ़ा देंगे आपकी पार्टी की शान

कैसे पता चला 2 दिनों तक मिलने वाले इस ऑफर के बारे में
Reliance Jio नेटवर्क आउटेज के चलते जो भी यूजर्स प्रभावित हुए कंपनी उन सभी यूजर्स को मैसेज भेजकर कॉम्प्लिमेंट्री दो दिनों के अनलिमिटेड प्लान के बारे में सूचित कर रही है। फिलहाल जियो ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि आखिर दो दिनों के लिए मिलने वाले इस अनलिमिटेड प्लान के साथ क्या मिलेगा लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करेगी।

यूजर्स से शिकायत मिलने के बाद तुरंत हरकत में आई Reliance Jio ने जल्द ही नेटवर्क में आई इस बाधा को दूर किया और मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल में फिर से सर्विस नॉर्मल हो गई।

ये भी पढ़ें-तगड़े प्रोसेसर और शानदार कैमरा के साथ दमदार बैटरी, 25 हजार से कम बजट वालों के लिए 5 बेस्ट स्मार्टफोन्स

ध्यान दें: इस सर्किल में रहने वाले सभी यूजर्स को दो दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड प्लान मिलेगा ऐसा जरूरी नहीं है, कंपनी केवल जो यूजर्स नेटवर्क में आई समस्या से प्रभावित हुए हैं उन्हीं को मैसेज भेजकर भरपाई कर रही है।