Home Gadgets Motorola Cheapest Phone: तहलका मचा देंगे Motorola के ये धमाकेदार फोन्स, एक...

Motorola Cheapest Phone: तहलका मचा देंगे Motorola के ये धमाकेदार फोन्स, एक बार चार्ज करके हफ्तों तक चलेगी बैटरी! – motorola expected to launch three new feature phones in india

24
0


हाइलाइट्स

  • Motorola ला सकता है नये फीचर फोन्स
  • दमदार फीचर्स से होंगे लैस
  • इन फोन्स की कीमत भी होगी काफी कम

नई दिल्ली। Motorola ने भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं। स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च करने के बाद, अब मोटोरोला भारत में फीचर फोन मार्केट में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी Motorola मोटो 10, मोटो 50 और मोटो 70 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ये फीचर फोन्स 1,750 एमएएच बैटरी के साथ पेश किए जा सकते हैं। वहीं, इनमें डुअल सिम सपोर्ट और दो साल की रिप्लेसमेंट गारंटी स्कीम भी उपलब्ध कराई जाएगी।

महज 1,999 रुपये के स्मार्टफोन JioPhone Next स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, धड़ल्ले से होगी बिक्री!

आपको बता दें कि मोटोरोला ने हाल ही में स्मार्टफोन की एक सीरीज लॉन्च की है। कंपनी ने Moto Edge 20 सीरीज को भारत और वैश्विक मार्केट्स में आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। इसमें Edge 20, Edge 20 Fusion और Edge 20 Pro शामिल हैं। स्मार्टफोन कंपनी ने बजट और मिड-रेंज कैटेगरी में E40 और दूसरे अन्य विकल्प भी लॉन्च कर दिए हैं।

GSM Arena की एक रिपोर्ट के अनुसार, Moto A10 और Moto A50 में MT6261D चिपसेट दिया गया होगा जो Mediatek द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा। यह फीचर फोन 1.8 इंच की कलर स्क्रीन के साथ आता है। साथ ही इसमें टॉर्च और फिजिकल बटन भी उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसकी स्टोरेज को 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। साथ ही इसके टॉप पर 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया होगा। Moto A10 में कैमरा नहीं दिया जाएगा। वहीं, Moto A50 के बैक में कैमरा दिया जाएगा।

इस लाइनअप में Moto A70 अगला फोन है। यह बाकी दोनों से थोड़ा-सा प्रीमियम है। इसमें 2.4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके Unisoc चिपसेट से लैस होने की संभावना है। इसमें टॉर्च, एफएम और अन्य फीचर्स भी दिए होंगे।

Moto A10 की बात करें तो इसकी कीमत भारत में 1,500 रुपये के आस-पास हो सकती है। वहीं, Moto A50 और Moto A70 की कीमत 2,000 रुपये से कम होगी। हालांकि, मोटोरोला ने अभी तक आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के लॉन्च होने की घोषणा नहीं की है। साथ ही फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी नहीं दी गई है।

मोटोरोला G51 के फीचर्स की बात करें तो को मिड-रेंज कैटेगरी में लॉन्च किया गया था। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480+ SoC दिया गया है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके डिस्प्ले में फ्रंट कैमरे के लिए पंच होल कट-आउट दिया गया है। साथ ही स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक कैप्सूल के आकार का कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसमें तीन सेंसर हैं।

इस फोन में 6.8 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। साथ ही यह फोन यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480 प्लस प्रोसेसर से लैस है। इसमें 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। इसमें 3 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो इसमें तीन रियर सेंसर्स दिए गए हैं जिसका पहला सेंसर 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है। तीसरा 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर है। फ्रंट के लिए इसमें 13 मेपागिक्सल का फ्रंट कैमर सेंसर दिया गया है।

आ गया iPhone 14! धमाकेदार फीचर्स से लैस आईफोन 14 की एंट्री, कैमरा से लेकर डिस्प्ले तक होगा दमदार!

इसमें डुअल-सिम स्लॉट, ब्लूटूथ वर्जन 5.2, वाई-फाई 5, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और 5G सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कीमत की बात करें तो इसे CNY 1499 यानी करीब 17,500 रुपये में खरीदा जा सकेगा।