Home Gadgets instant loan: खुशखबरी: स्मार्टफोन पर मिल रहा 5 लाख का लोन! चाहे...

instant loan: खुशखबरी: स्मार्टफोन पर मिल रहा 5 लाख का लोन! चाहे खरीदें कार या करें घर की डाउन पेमेंट – apply for loan upto 5 lakh by using your normal smartphoneapply for loan upto 5 lakh by using your normal smartphone

12
0


हाइलाइट्स

  • स्मार्टफोन से कर सकते हैं लोन के लिए अप्लाई
  • हर रोज लाखों ग्राहक ले रहे इस सुविधा का लाभ
  • हफ्ते भर में मिल जाता है अप्रूवल

नई दिल्ली। अगर आप नया घर खरीदने जा रहे हैं या फिर नई कार खरीदने जा रहे हैं या फिर कोई बड़ा काम करने की सोच रहे हैं और आपके पास डाउन पेमेंट के लिए पैसे नहीं हैं तो आपको लोन लेने के लिए अब बैंक के चक्कर काटने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जी हां, आपको ये बात मजाक लग सकती है लेकिन अब आपको लोन के लिए बैंक नहीं जाना पड़ेगा बल्कि आप अपने घर से बैठे-बैठे महज अपने स्मार्टफोन के इस्तेमाल से ही बैंक लोन हासिल कर सकते हैं। आपको बस अपने स्मार्टफोन से कुछ जानकारियां ऐप को मुहैय्या करवानी हैं और इसके बाद आप लोन पाने के हकदार हो जाते हैं। ये प्रोसेस काफी आसान है और इसमें लोन अप्रूव होने का समय भी काफी काम होता है जिसके लिए आम तौर पर बैंक महीनों का समय ले लेते हैं। दरअसल गूगल प्ले स्टोर पर कुछ ऐसे लोन ऐप्स मौजूद हैं जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहे हैं और उन्हीं में से हम आपको कुछ ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

इतना सस्ता मिल रहा है Mi 11X 5G कि यकीन नहीं होगा! 21,600 रुपये तक का बंपर ऑफर

धनी ऐप

धनी ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ये ऐप भारत में काफी पॉपुलर हो गया है। जो लोग छोटे फंड चाहते हैं उन्हें धनी आसानी से बेहद जल्दी होने वाले पेपर वर्क से लोन प्रोवाइड करता है। ये ऐप कई अन्य तरह की सुविधाएं भी देता है जिनमें हेल्थ इंश्योरेंस, क्रेडिट कार्ड आदि शामिल हैं। इस ऐप को 3.9 स्टार रेटिंग मिली है और 50 मिलियन से ज्यादा लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं।

नवी

नवी भी इंस्टेंट लोन प्लेटफॉर्म है जिसकी मदद से ग्राहक आसानी से कर्ज ले सकते हैं। ये ऐप सबसे पहले आपकी जानकारियों को वैरिफाई करता है और फिर आपकी एलिजिबिलिटी के हिसाब से लोन प्रोवाइड करता है। इस ऐप को 3.8 स्टार रेटिंग मिली है और 10 मिलियन से ज्यादा लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं।

मनी व्यू

मनी व्यू ऐप पर ग्राहक 5 लाख रुपये तक का लोन हासिल कर सकते हैं हालंकि इसके लिए एलिजिबिलिटी का होना भी बेहद जरूरी है। इस ऐप का इस्तेमाल करके घर बैठे हफ़्तों में लोन लिया जा सकता है जो सीधा आपके अकाउंट में आता है और आसान किश्तों में आप इसे चुका भी सकते हैं।

मनी टैप

मनी टैप भी आपको इन सभी ऐप्स की तरह से बेहद आसान प्रोसेस से लोन प्रोवाइड करता है जिससे ग्राहकों को किसी तरह की परेशानी नहीं होती है। इस ऐप को 4.1 स्टार रेटिंग मिली है और 10 मिलियन से ज्यादा लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं।

Realme C25Y Review: 50MP कैमरा वाले इस बजट की परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ से होंगे खुश

नोट: हमारा मकसद इस तरह के किसी भी ऐप को प्रमोट करना नहीं है बल्कि, इनके बारे में जानकारी देना है। अगर आप इनमें से किसी भी ऐप का इस्तेमाल करके लोन लेने की सोच रहे हैं तो पहले अच्छे से इनके टर्म्स और कंडीशन पढ़ लें। इन ऐप्स में कई बार सही से जानकारी नहीं मिल पाती है ऐसे में कोई भी फैसला लेने से पहले जरूरी जानकारी हासिल करें।