Home Gadgets cheapest 4g jiophone next diwali offer: महज 1,999 में मिल रहा JioPhone...

cheapest 4g jiophone next diwali offer: महज 1,999 में मिल रहा JioPhone Next, इससे सस्ता स्मार्टफोन पूरी दुनिया में नहीं मिलेगा – jiophone next cheapest 4g smartphone available from diwali at rs 1999 easy emi know sale offers

54
0


हाइलाइट्स

  • आ गया JioPhone NEXT
  • दिवाली पर मिलेगा यह खास ऑफर
  • 1,999 रुपये देकर घर ले जाएं फोन

नई दिल्ली। Jio और Google ने आज JioPhone Next का ऐलान कर दिया है, ये दिवाली से स्टोर में उपलब्ध हो जाएगा। इस स्मार्टफोन को दोनों ही कंपनियों द्वारा संयुक्त रूप से डिजाइन किया गया है जो पूरी तरह से भारत के लिए बनाया गया है। आपको बता दें कि ये दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसे लेकर ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज है। इस स्मार्टफोन को 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है और बाकी की राशि 18/24 महीनों में आसान ईएमआई के माध्यम से भुगतान किया जाएगा।

इन प्लान्स के तहत ले सकते हैं JioPhone Next:Reliance ने इस फोन को खरीदने के लिए कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराए हैं जिसमें पहला है Always-on प्लान। इसमें यूजर्स को 1,999 रुपये का पेमेंट करना होगा फिर बाकी का अमाउंट 24 EMI के तहत 300 रुपये प्रतिमाह देकर या फिर 18 EMI के तहत 250 रुपये प्रतिमाह देकर चुकाना होगा। इस प्लान के तहत यूजर्स को हर महीने 5 जीबी डाटा और 100 मिनट कॉलिंग के लिए दिए जाएंगे।

दूसरा Large प्लान है। इसमें यूजर्स को 1,999 रुपये की राशि पहले चुकानी होगी। फिर 24 महीने तक 450 रुपये प्रतिमाह या फिर 18 महीने तक 500 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी और वो भी हर महीने।

जेब पर नहीं पड़ेगा बोझ! 43 इंच का Smart TV इतनी कम कीमत में की यकीन नहीं होगा… हाथों-हाथ खरीदने वाला ऑफर
तीसरा प्लान XL प्लान है। इसके तहत ग्राहकों को 24 महीने तक 500 रुपये प्रतिमाह देने होंगे या फिर 18 महीने तक 550 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। इसमें भी ग्राहकों को पहले 1,999 रुपये देने होंगे। साथ ही हर महीने 2 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

आखिरी प्लान XXL है। यूजर्स को बाकी के प्लान की तरह ही 1,999 रुपये का पेमेंट पहले करना होगा। फिर शेष राशि 24 EMI के तहत 550 रुपये प्रतिमाह देकर या फिर 18 EMI के तहत 600 रुपये प्रतिमाह देकर चुकाना होगा। इस प्लान के तहत यूजर्स को हर महीने 2.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

JioPhone NEXT के लिए कैसे करें रजिस्टर:

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी JIOMART डिजिटल रिटेलर के पास जाना होगा। वहीं, आप WWW.JIO.COM/NEXT पर भी विजिट कर सकते हैं। साथ ही आप WHATSAPP नंबर 70182-70182 पर ‘HI’ का मैसेज भेज सकते हैं। ऐसा करने से आपके पास एक कंफर्मेशन मैसेज आ जाएगा। फिर आप अपने नजदीकी JIOMART जाकर अपना फोन ले सकते हैं।

लूट लो! सस्ते में मिल रहे Earphones, कीमत मात्र 149 रुपये से शुरू, फिर कहां मिलेगा ऐसा ऑफर
जियोफोन नेक्स्ट रिलायंस रिटेल के देशभर में फैले हुए नेटवर्क पर उपलब्ध होगा जहां से ग्राहक इसे बड़ी आसानी से खरीद सकते हैं। ये सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक भारतीय तक ये स्मार्टफोन पहुंचे कंपनी ने कुछ जरूरी काम किए हैं –

1. यह पहली बार है, कि एंट्री-लेवल कैटेगरी के किसी फोन को फाइनेंसिंग का विकल्प मिल रहा है।
2. यह प्रवेश मूल्य को बेहद किफायती और फीचर फोन की कीमत के लगभग बराबर बनाता है।
3. JioMart Digital के 30,000 से अधिक खुदरा भागीदारों के नेटवर्क को प्रदान करने का अधिकार है
जियोफोन नेक्स्ट पेपरलेस डिजिटल फाइनेंसिंग विकल्प के साथ, जो देश के सबसे दूर के कोने तक फैला हुआ है
देश, इसे भौगोलिक रूप से प्रत्येक भारतीय के लिए सुलभ बनाता है।
4. JioMart Digital भी इन खुदरा भागीदारों को सशक्त बना रहा है और उन्हें अपनी बिक्री बढ़ाने में सक्षम बना रहा है।

फेस्टिव सेल में Xiaomi की चांदी! मात्र 3 दिन में बेचे 1 लाख स्मार्ट टीवी, 4K टीवी की मांग में 53 गुना बढ़ोत्तरी
इस अवसर पर बोलते हुए, मुकेश डी अंबानी, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, रिलायंस इंडस्ट्रीज ने कहा, “मुझे खुशी है कि Google और Jio की टीमें इस सफल डिवाइस को यहां लाने में सफल रही हैं। कोविड महामारी के बावजूद भी ये फोन त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। मैं हमेशा डिजिटल क्रांति की शक्ति में दृढ़ विश्वास रखता हूं 1.35 अरब भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए।