Home Gadgets bsnl diwali offer on broadband plan: BSNL Diwali Offer: 500 रुपये तक...

bsnl diwali offer on broadband plan: BSNL Diwali Offer: 500 रुपये तक की छूट के साथ खरीदें नया कनेक्शन, जल्दी करें… फिर कहां मिलेगा ऐसा मौका – bsnl diwali offer users will get upto rs 500 cashback on broadband connection know how

19
0


हाइलाइट्स

  • BSNL ने पेश किया Diwali Offer
  • ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 90 फीसद तक की सब्सिडी
  • मिलेगा अधिकतम 500 रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली। BSNL Diwali Offer: सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL एक धमाकेदार दिवाली ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर 90 फीसद की सब्सिडी दी जा रही है। बता दें कि यह ऑफर 1 नवंबर 2021 से लागू कर दिया गया है। यह ऑफर अगले साल जनवरी 2022 तक रहेगा। इस ऑफर के तहत BSNL यूजर्स को उनके ब्रॉडबैंड बिल पर अधिकतम 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। यह ऑफर उन्हीं यूजर्स को दिया जाएगा जो 21 नवंबर से पहले अपना ब्रॉडबैंड कनेक्शन 21 नवंबर से पहले एक्टिवेट कराएंगे। यह एक प्रमोशनल ऑफर है। बता दें कि यह ऑफर देश के सभी सर्कल्स में उपलब्ध कराया जा रहा है लेकिन इसे अंडमान और निकोबार द्वीप शामिल नहीं है।

5 नवंबर के बाद ये एंड्रॉइड यूजर्स नहीं खेल पाएंगे Battlegrounds Mobile India, जानें आखिर क्या है वजह

इस प्लान में हुआ बदलाव:

कंपनी ने अपने एंट्री लेवल ब्रॉडबैंड प्लान को रिलॉन्च किया है जिसकी कीमत 399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 30 Mbps की डाउनलोडिंग स्पीड उपलब्ध कराई गई है। साथ ही यूजर्स को 1000 जीबी डाटा दिया जाता है। जब यह लिमिट खत्म हो जाएगी तो यूजर्स को 2 Mbps की स्पीड मिलेगी। यह ऑफर केवल 90 दिन के लिए ही रहेगा। वहीं, इस प्लान को एक्टिवेट कराने के 6 महीने बाद यूजर्स को 449 रुपये वाले प्लान में माइग्रेट कर दिया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी।

नेटफ्लिक्स पर केवल सीरीज और मूवीज ही नहीं, बल्कि खेल पाएंगे गेम भी, रोलआउट हुआ नया अपडेट
BSNL के 99 रुपये के प्लान में हुआ बदलाव:

बता दें कि BSNL ने 99 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को अब रिमूव कर दिया है। अब यूजर्स को इस प्लान के बजाय 199 रुपये का प्लान लेना होगा। बीएसएनएल के पास दूरसंचार कंपनियों के बीच सबसे बड़ा नेटवर्क कवरेज है। बीएसएनएल दिवाली ऑफर वर्क फ्रॉम होम कल्चर और ई-लर्निंग को टारगेट करता है। इसके ब्रॉडबैंड स्पेस में इसका सीधा मुकाबला एयरटेल और रिलायंस जियो से होगा।