Home Gadgets Bose का ऐसा स्पीकर, नल के नीचे धोने पर भी नहीं होगा...

Bose का ऐसा स्पीकर, नल के नीचे धोने पर भी नहीं होगा खराब, SoundLink Flex लॉन्च

15
0


हाइलाइट्स

  • Bose SoundLink Flex लॉन्च
  • नल के नीचे धो सकते हैं इस ब्लूटूथ स्पीकर को
  • आउटडोर और रग्ड यूसेज को ध्यान में रखकर बनाया गया

नई दिल्ली। म्यूजिक लवर्स के लिए खुशखबरी है। मार्केट में जबरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च किया गया है। Bose SoundLink Flex wireless Bluetooth speaker को आज ही मार्केट में उतारा गया है। यह नया वायरलेस स्पीकर कंपनी की नई रेंज में लेटेस्ट एडिशन है। साथ ही यह कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है और यह अर्फोडेबल विकल्पों में से एक हो सकता है। इसे बनाते समय कंपनी ने आउटडोर और रग्ड यूसेज को ध्यान में रखा है। नए वायरलेस स्पीकर बेहद ही पोर्टेबल हैं और हल्के डिजाइन के साथ आते हैं। इसे IP67 बिल्ड के साथ पेश किया गया है जो इसे गंदगी और पानी के सुरक्षित रखने में सक्षम हैं। Bose SoundLink Flex wireless Bluetooth speaker में प्रति चार्ज लंबी बैटरी लाइफ दी जाती है। साथ ही इसे अन्य Bose स्पीकर के साथ भी जोड़ा जा सकता है।

Amazon Sale: स्मार्टफोन पर मिल रहीं इन बेहतरीन डील्स के बारे में जानकर, कर देंगे नया फोन ऑर्डर!

Bose SoundLink Flex की कीमत और उपलब्धता-

Bose SoundLink Flex को 149 डॉलर यानी करीब 11,200 रुपये में खरीदा जा सकेगा। बता दें कि इसे अमेरिका में ही उपलब्ध कराया जाएगा। इसे भारत में कब तक पेश किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

Bose SoundLink Flex की विशेषताएं-

Bose SoundLink Flex एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है, जो बाकी साउंडलिंक रेंज जैसा है। यह यूजर्स को इसकी खासियतों की वजह से बेहद ही पसंद आएगा। जिन साउंडलिंकरेंज की बात की गई है उनमें Bose Sounlink Mini 2 और Bose Soundlink Colour 2 शामिल है। इसमें Flex की स्थिति कुछ अलग दी गई है। इसे एक आउटडोर-फ्रेंडली वायरलेस की तरह लगाया गया है। इस स्पीकर का इस्तेमाल उन सेटिंग्स में किया जाना है जो डिवाइस को पानी और धूल के कॉन्टैक्ट के ला सकता है। इसमें IP67 डस्ट और वॉटर रेस्सिटेंट के साथ आते हैं। यह इस बात को सुनिश्चित करता है और इस बात का वादा करता है कि स्पीकर तब भी सुरक्षित रहेगा जब स्थिति ज्यादा खराब होगी यानी कि जब यह पानी और डस्ट के पूरे संपर्क में रहेगा। इसे नल के नीचे पानी से अच्छे से धोया जा सकता है।

आप भी फंस जाएंगे ऑनलाइन फ्रॉड के जंजाल में, अगर नहीं दिया इन बातों पर ध्यान तो फुर्र हो जाएगा आपका सारा पैसा

चार्ज करने के लिए, Bose SoundLink Flex में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और बॉक्स में एक शामिल केबल है। स्पीकर का वजन लगभग 590 ग्राम है और इसमें सॉफ्ट-टच सिलिकॉन बाहरी है जिसमें स्पीकर ड्राइवरों को कवर करने वाली स्टील ग्रिल है। बैटरी लाइफ लगभग 12 घंटे प्रति चार्ज होने का दावा किया गया है और कहा जाता है कि शामिल केबल का उपयोग करते समय स्पीकर लगभग 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। स्टीरियो पेयरिंग और वायरलेस डेज़ी-चेनिंग के लिए इसे अन्य बोस स्पीकर से वायरलेस तरीके से लिंक करना भी संभव है।

चार्जिंग सेगमेंट की बात करें तो Bose SoundLink Flex में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसका चार्जिंग केबल बॉक्स में मौजूद है। इस स्पीकर का वजन लगभग 590 ग्राम है। इसमें सॉफ्ट-टच सिलिकॉन बाहर लगाए गए हैं जो काफी आरामदायक रहेंगे। इसमें स्पीकर ड्राइवरों को कवर करने वाली स्टील ग्रिल है। बैटरी लाइफ की बात करें तो यह हर चार्ज में लगभग 12 घंटे तक चलने का दावा करती है। कहा जाता है कि इसके साथ जो केबल इस्तेमाल किया गया है उसका उपयोग कर स्पीकर लगभग 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। स्टीरियो पेयरिंग और वायरलेस डेजी-चेनिंग की बात करें तो इसे अन्य Bose स्पीकर से वायरलेस तरीके से लिंक करना भी बेहद आसान है।

स्लो इंटरनेट बना सिर का दर्द! इस परेशानी को कहें हमेशा के लिए Bye, इस तरह रॉकेट से तेज हो जाएगी इंटरनेट स्पीड
Bose SoundLink Flex में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ v4.2 कनेक्टिविटी का इस्तेमाल किया गया है। इसमें वॉयस कॉल के लिए एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन सिस्टम मौजूद है, जिसमें वॉयस कॉल और ब्लूटूथ कनेक्शन के जरिए आपके स्मार्टफोन पर वॉयस असिस्टेंट के साथ कम्यूनिकेशन करने की क्षमता उपलब्ध है। वहीं, इसके स्पीकर पर ही पावर, वॉल्यूम और ब्लूटूथ के लिए कंट्रोल्स दिए गए हैं। Bose Connect ऐप का इस्तेमाल करके Bose SoundLink Flex को कस्टमाइज और कंट्रोल किया जा सकता है।