Home Gadgets bgmi facebook update: 5 नवंबर के बाद ये एंड्रॉइड यूजर्स नहीं खेल...

bgmi facebook update: 5 नवंबर के बाद ये एंड्रॉइड यूजर्स नहीं खेल पाएंगे Battlegrounds Mobile India, जानें आखिर क्या है वजह – battlegrounds mobile india new update for android players game to disable facebook logins from november 5

7
0


हाइलाइट्स

  • Battlegrounds Mobile India का नया अपडेट
  • 5 नवंबर तक का है समय
  • एंड्रॉइड यूजर्स को ही करेगा प्रभावित

नई दिल्ली। Battlegrounds Mobile India ने घोषणा कर बताया है कि 5 नवंबर से फेसबुक अकाउंट से लॉगइन करना बंद कर दिया जाएगा। बता दें कि यह बदलाव केवल एंड्रॉइड यूजर्स को ही प्रभावित करेगा। गेम के डेवलपर क्राफ्टन ने कहा है कि BGMI प्लेयर जो फेसबुक लॉगइन के जरिए गेम खेल रहे हैं उन्हें अपने स्मार्टफोन में फेसबुक ऐप इंस्टॉल करना होगा। अगर डेवलपर द्वारा बताई गई यह आवश्यकता पूरी नहीं की जाती है तो यूजर फेसबुक विकल्प का इस्तेमाल कर लॉगइन नहीं कर पाएंगे। BGMI का कहना है कि यह बदलाव इसलिए किया गया है क्योंकि फेसबुक एसडीके में पॉलिसी अपडेट हुआ है।

क्राफ्टन ने इस फेसबुक लॉगइन में हुए बदलाव का समय 5 नवंबर का रखा है। BGMI का कहना है कि एंड्रॉइड डिवाइसों के एम्बेडेड ब्राउजर में फेसबुक अकाउंट्स के साथ सभी लॉगइन्स को डिसेबल कर दिया गया है। प्लेयर्स को अपने फेसबुक अकाउंट को ऐप के जरिए अपने फोन पर लॉगइन करना होगा।

नेटफ्लिक्स पर केवल सीरीज और मूवीज ही नहीं, बल्कि खेल पाएंगे गेम भी, रोलआउट हुआ नया अपडेट

इस बदलाव के चलते BGMI के सभी खिलाड़ियों को सलाह दी जाती है कि अगर उनका गेम लॉगइन फेसबुक अकाउंट के जरिए होता है तो वो फेसबुक ऐप इंस्टॉल करें। अगर प्लेयर ऐसा नहीं करते हैं तो उनका BGMI अकाउंट 5 नवंबर के बाद डिसेबल कर दिया जाएगा। यह तब तक डिसेबल रहेगा जब तक कंपनी द्वारी दी गई शर्तें पूरी नहीं हो जाती हैं। अगर आप फेसबुक ऐप इंस्टॉल नहीं करना चाहते हैं, तो उन आपको दूसरे तरीकों से नया अकाउंट बनाना होगा। लेकिन आपका पुराना डाटा डिलीट हो जाएगा।

आखिरी मौका है! इस दिवाली आपकी भी होगी चांदी, हर महीने दें 2 हजार से कम और iPhone 12 हो जाएगा आपका
जैसा कि बताया गया है कि केवल एंड्रॉइड यूजर्स ही इस फेसबुक वाले बदलाव से प्रभावित होंगे। इसका असर iOS पर नहीं होगा। इस साल की शुरुआत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च के बाद से, प्लेयर्स को यह अनुमति दी गई थी कि वो PUBG मोबाइल से अपनी प्रोसेस और डाटा ले जा सकते हैं।