Home Gadgets Apple लवर्स की बल्ले-बल्ले! बंपर कैशबैक के साथ Apple Watch Series 7...

Apple लवर्स की बल्ले-बल्ले! बंपर कैशबैक के साथ Apple Watch Series 7 खरीद के लिए उपलब्ध, बेहद कम में ले आएं घर

31
0
Apple लवर्स की बल्ले-बल्ले! बंपर कैशबैक के साथ Apple Watch Series 7 खरीद के लिए उपलब्ध, बेहद कम में ले आएं घर


हाइलाइट्स

  • Apple Watch Series 7 की सेल शुरू
  • मिल रहा कैशबैक और ईएमआई ऑफर
  • मिल रहा बंपर कैशबैक

नई दिल्ली। Apple Watch Series 7 को खरीदने का सपना अगर आप देख रहे हैं तो आप आज इस सपने को पूरा कर सकते हैं। इसकी बिक्री आज से शुरू हो रही है। Apple ने इस स्मार्ट वॉच की खरीद पर कई ऑफर्स दे रही है। इस दौरान Apple Watch Series 7 खरीदने पर कैशबैक के साथ-साथ EMI विकल्प भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इस नई सीरीज 7 कलर्स में खरीदा जा सकेगा। इसमें ग्रीन, ब्लू, मिडनाइट, स्टारलाइट (प्रोडक्ट) रेड कलर्स शामिल होंगे। इसके अलावा, स्टेनलेस स्टील के मॉडल में आपको सिल्वर, ग्रेफाइट गोल्ड स्टेनलेस स्टील मिलेगा।

स्लो इंटरनेट बना सिर का दर्द! इस परेशानी को कहें हमेशा के लिए Bye, इस तरह रॉकेट से तेज हो जाएगी इंटरनेट स्पीड

Apple Watch Series 7 की कीमत और ऑफर्स:

इसकी कीमत की बात करें तो इसके 41 mm वेरिएंट को 41,900 रुपये में खरीदा जा सकती है। इस पर कैशबैक के बाद इसकी कीमत 38,900 रुपये रह जाती है। यानी कि इस स्मार्टवॉच पर 3,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। वहीं, इसके 45 mm वेरिएंट को 44,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा। कैशबैक के बाद इसे 41,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी कि इस पर भी 3,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसे आप चाहें तो नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। ऐसा HDFC Bank के कार्ड से किया जा सकता है।

सावधान! मेल पर आया है कुछ ऐसा लिंक तुरंत कर दें ‘IGNORE’, नहीं तो पड़ जाएंगे लेने के देने
क्या है Apple Watch Series 7 में खास:

Apple Watch Series 7 IP6X रेटिंग के साथ आती है। यह डस्ट रेजिस्टेंस है। कंपनी का दावा है कि इस वॉच की बैटरी 18 घंटे तक की है। यह पुरानी सीरीज के मुकाबले 30 फीसद तेज है। यह watchOS 8 पर काम करती है। साथ ही QuickPath के साथ आती है जो एक फुल की-बोर्ड को सपोर्ट करता है। इसके जरिए आप ECG और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर कर सकते हैं। इन्हें नए वॉच फेस के साथ उतारा गया है। इसमें फॉल डिटेक्शन फीचर भी मौजूद है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि Apple Watch Series 7 कंपनी की अब तक की सबसे अच्छी वॉच है।