Home Gadgets लॉन्च से पहले कंफर्म हो गए OnePlus 9RT के फीचर्स, प्रोसेसर और...

लॉन्च से पहले कंफर्म हो गए OnePlus 9RT के फीचर्स, प्रोसेसर और डिस्प्ले डीटेल्स का हुआ खुलासा

13
0
लॉन्च से पहले कंफर्म हो गए OnePlus 9RT के फीचर्स, प्रोसेसर और डिस्प्ले डीटेल्स का हुआ खुलासा


OnePlus 9RT Specifications: हैंडसेट निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपने आगामी वनप्लस 9आरटी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म की है, इस फ्लैगशिप फोन को 13 अक्टूबर को उतारा जाएगा। लॉन्च से ठीक पहले कंपनी ने अपने इस आगामी OnePlus Mobile फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स को कंफर्म कर दिया है, इनमें प्रोसेसर से लेकर डिस्प्ले तक की डीटेल्स का जिक्र है। आइए आपको कंफर्म हुए OnePlus 9RT Features के बारे में जानकारी देते हैं।

OnePlus 9RT Specifications
13 अक्टूबर को लॉन्च से पहले कंपनी ने प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी को कंफर्म करते हुए बताया है कि इस फ्लैगशिप फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Snapdragon 888 SoC का इस्तेमाल होगा। याद दिला दें कि इसी चिपसेट का इसेतमाल OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में भी हुआ था। इस चिपसेट के साथ LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज भी मिलेगी।

ये भी पढ़ें-iPhone करेगा आपकी बढ़िया नींद का बंदोबस्त! नहीं हो रहा यकीन तो खुद ही देखें ये काम की ट्रिक

4500mAh की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी जाएगी जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा यह भी पता चला है कि फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ E4 एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। कैमरा को लेकर ये जानकारी भी कंफर्म है कि फोन 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर से पैक्ड होगा।

ये भी पढ़ें-54900 रुपये वाले Apple iPad Air पर सोने पे सुहागा ऑफर! सिर्फ 33,250 रुपये में ऐसे खरीदें

OnePlus 9RT Features (उम्मीद)
वनप्लस ने फिलहाल डिस्प्ले साइज को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है कि फोन में 6.55 इंच फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले होगी जो 1080 x 2400 रिजॉल्यूशन के साथ आएगी। फोन 8 जीबी/ 12 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ उतारा जा सकता है।

ये भी पढ़ें-आज है आखिरी मौका लूट लो! Realme Festive Days में इन प्रोडक्ट्स पर है पैसे बचाओ ऑफर

कैमरा को लेकर कहा जा रहा है कि प्राइमरी कैमरा Sony IMX766 सेंसर और तीन रियर कैमरे के साथ आ सकता है। 50 मेगापिक्सल के अलावा 8 मेगापिक्सल या 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।