Home Crime मनीष गुप्ता हत्याकांड: एक बार फिर बाराबंकी में दारोगा के घर पहुंची...

मनीष गुप्ता हत्याकांड: एक बार फिर बाराबंकी में दारोगा के घर पहुंची कानपुर SIT की टीम, बनाया वीडियो

16
0
मनीष गुप्ता हत्याकांड: एक बार फिर बाराबंकी में दारोगा के घर पहुंची कानपुर SIT की टीम, बनाया वीडियो
फरार पुलिसकर्मियों पर डेढ़ लाख का इनाम

कानपुर जिले के रियल स्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता के मर्डर मामले में सस्पेंड और फरार चल रहे दारोगा अक्षय मिश्रा के बाराबंकी के घर पर एक बार फिर कानपुर एसआईटी की टीम पहुंची. बता दें कि व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में फरार दरोगा अक्षय मिश्रा सस्पेंड चल रहा है. उस पर एक लाख रूपये का ईनाम घोषित है.

एसआईटी टीम ने बनाया वीडियो
आरोपी दरोगा अक्षय मिश्रा की तलाश में उसके घर पर एसआईटी टीम ने छापा मारा. कानपुर एसआईटी की टीम ने दरोगा के मकान का वीडियो बनाया. टीम ने जांच-पड़ताल की और पूछताछ की.

 

फरार पुलिसकर्मियों पर डेढ़ लाख का इनाम
गोरखपुर में हुए मनीष हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे छह पुलिसकर्मियों पर कुल डेढ़ लाख का इनाम घोषित किया गया है. सभी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है. एसटीएफ और पुलिस टीम फरार हत्यारोपियों की तलाश में यूपी के छह जिलों में लगातार दबिश दे रही है.

 

27 सितंबर की रात मनीष गुप्ता की हुई थी मौत
गोरखपुर के रामगढ़ताल स्थित कृष्णा पैलेस होटल में 27 सितंबर की रात पुलिस की पिटाई से बर्रा तीन निवासी मनीष गुप्ता की मौत हो गई. घटना के समय वह अपने दो अन्य दोस्तों के साथ रूम नंबर 512 में थे. मामले में मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने तत्कालीन थाना प्रभारी जगत नारायण सिंह समेत छह पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले में दोषी पाए जाने पर सभी पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया. इसके बाद से सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस टीम उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है.