Home Crime सनसनीखेज वारदात दिल्ली के रोहणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र...

सनसनीखेज वारदात दिल्ली के रोहणी कोर्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार की मौत, वकील बनकर आए थे हमलावर

241
0

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी जिसमें गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जिसमें दो बदमाश शामिल हैं। हमलावर वकील बनकर आए थे और यह घटना कोर्ट रूम नंबर 207 में हुई है।

 

सूत्रों के मुताबिक, घटना कोर्ट रूम नंबर 207 के अंदर हुई, जहां शुक्रवार सुबह एक विचाराधीन गोगी को पेश किया गया और वकीलों की आड़ में इंतजार कर रहे दो लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि दिल्ली पुलिस ने दो हमलावरों को मार गिराया।

 

घटना की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने मिडिया को बताया, “गोगी को कोर्ट में पेश किया गया और वकीलों के वेश में दो लोग उसका इंतजार कर रहे थे। जब कार्यवाही चल रही थी, अदालत कक्ष के अंदर गोलीबारी हुई और वह मारा गया। दिल्ली पुलिस ने दो हमलावरों को मार गिराया।”

 

बताया जा रहा है कि कोर्ट परिसर में भारी सुरक्षा व्यवस्था रहती है और सबकी गेट पर ही चेकिंग होती है। चूंकि हमलावरों ने वकील की ड्रेस पहनी हुई थी तो माना जा रहा है कि इस वजह से वो लोग आसानी से सुरक्षा चेकिंग से बच निकले। हालांकि यहां यह सवाल उठता है कि वह दोनों हथियार लेकर चले आए और किसी को पता तक नहीं चला।

 

पुलिस इसे गैंगवार बता रही है और हमलावर टिल्लू गैंग के थे। जानकारी के अनुसार नामी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को हमले में कई गोलियां लगी हैं। मीडिया से बात करते हुए एक वकील ने बताया कि जब हमला हुआ तो जज और जितेंद्र के बीच में मात्र एक मीटर का फासला था। यहीं पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और ये भी कहा जा रहा है कि एक महिला वकील भी घायल हुई है।

 

कौन है गैंगस्टर जितेंद्र गोगी
गैंगस्टर गोगी पर हत्या, फिरौती, पुलिस पर हमला करने के मामले चल रहे थे। जितेंद्र को पुलिस ने पिछले साल गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था। जब उसे गिरफ्तार किया गया था उस वक्त उस पर आठ लाख का इनाम था।

 

फायरिंग के बाद गोगी को गंभीर रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।