Home Elections केजरीवाल बोले- पंजाब में सबको मिलेगा मुफ्त, वक्त आने पर करेंगे सीएम...

केजरीवाल बोले- पंजाब में सबको मिलेगा मुफ्त, वक्त आने पर करेंगे सीएम उम्मीदवार का एलान

6
0

Punjab Elections 2022: अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि पंजाब में भी दिल्ली की तर्ज पर सबको मुफ्त और अच्छा इलाज मुहैया कराया जाएगा. पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

 

 पंजाब के दौरे पर गए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज कई बड़ी घोषणाएं की हैं. अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा है कि पंजाब में भी दिल्ली की तर्ज पर सबको मुफ्त और अच्छा इलाज मुहैया कराया जाएगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी अपने सीएम उम्मीदवार का एलान वक्त आने पर करेगी. पंजाब में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

पंजाब में पिंड क्लिनिक खोले जाएंगे- केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने आप सांसद भगवंत मान के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘’हम दिल्ली की तरह ही पंजाब में भी मोहल्ला क्लिनिक खोलेंगे. इन क्लिनिक्स को पिंड क्लिनिक कहा जाएगा. राज्य में 16 हजार पिंड क्लिनिक बनवाएंगे, ताकि इलाज के लिए कहीं दूर न जाना पड़े.’’ उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता को हेल्थ कार्ड भी दिया जाएगा.

वक्त आने पर मैं राज्य को सबसे अच्छा मुख्यमंत्री दूंगा- अरविंद केजरीवाल

पंजाब में आम आदमी पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा? इस सवाल के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वक्त आने पर सबको बता दिया जाएगा. इसी दौरान अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान की तारीफ की. केजरीवाल ने कहा कि मैं वादा करता हूं कि सही वक्त आने पर मैं राज्य को सबसे अच्छा मुख्यमंत्री दूंगा.