Home Bhopal उमंग सिंगार  बता चुके है दिग्विजय सिंह से बड़ा प्रदेश में कोई ...

उमंग सिंगार  बता चुके है दिग्विजय सिंह से बड़ा प्रदेश में कोई  माफिया  नही: डॉ. मिश्रा

15
0
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, File Photo

अपने दाग छिपाने के लिए वीडी शर्मा को निशाना बनाया

भोपाल। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा अवैध रेत खनन को लेकर लोकायुक्त में शिकायत करने व  बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा पर माफिया को  संरक्षण देने के आरोप पर आज गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ही उमंग सिंगार बता चुके है कि दिग्विजय सिंह से बड़ा प्रदेश में कोई माफिया नही है।इसी दाग को मिटाने के लिए वह नाटक नौटंकी कर रहे है।
गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह क्या है यह पूरा प्रदेश जानता है। कांग्रेस सरकार के समय उनके मंत्री उमंग सिंगार ने ही उन्हें सबसे बड़ा खनन और शराब माफिया बताया था। आज यही दिग्विजय सिंह खनन माफिया की शिकायत लेकर लोकायुक्त पहुँच रहे है । डॉ. मिश्रा ने कहा कि दरअसल यह सब कवायद दिग्विजय सिंह अपने ऊपर लगे दाग मिटाने के लिए कर रहे है। हमारे प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का जीवन बेदाग रहा है। एक प्रचारक की तरह उन्होंने पूरा जीवन राष्ट्र के लिए दिया है। कांग्रेस के इस तरह के प्रयास कभी सफल नहीं होंगे। आम जनता और कार्यकर्ता वीडी शर्मा  को अच्छी तरह से जानते है।
डॉ. मिश्रा ने कहा कि उन्होंने जो शिकायत दर्ज कराई है, उसमें कोई तथ्य नहीं है। ये सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंकने जैसा है। शिकायत में कही भी वीडी शर्मा का नाम नही है लेकिन बयान वह बीड़ी शर्मा का नाम लेकर ओछी राजनीति कर रहे है।