Home Bhopal विभाजन की राजनीति ओवैसी का मुख्य हथियार:डॉ. नरोत्तम मिश्रा

विभाजन की राजनीति ओवैसी का मुख्य हथियार:डॉ. नरोत्तम मिश्रा

18
0
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, File Photo

कांग्रेस की टुकड़े टुकड़े गैंग में शामिल है एआईएमआईएम

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने असदुद्दीन ओवैसी को विभाजन की राजनीति का पैरोकार बताया है। उन्होंने कहा है कि ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम कांग्रेस के टुकड़े-टुकड़े गैंग की मेंबर है। डॉ. मिश्रा ने कहा है कि कृषि कानून वापस लेने के बाद ओवैसी अनर्गल प्रलाप कर माहौल बिगाड़ने और उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। पब्लिक है सब जानती है उनकी ऐसी कोशिशें कामयाब नहीं होगी।

 

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी का मुख्य एजन्डा ही विभाजन की राजनीति हैं। इसलिए उसका हमेशा प्रयास रहता है कि  ऐसे काम किये जाय जिससे समाज धर्म,जाति और वर्ग में विभाजन की स्थिति बने। ओवैसी  का  बयान भी अपनी इसी लकीर को बढ़ाने को लेकर दिया गया है। लेकिन विभाजन का यह एजेन्डा उत्तर प्रदेश में नही चलने वाला है।जनता ओवेसी के एजंडे को समझने लगी है और दूसरी बात  उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार है इसलिए ओवैसी अब इसके जवाब के लिए भी तैयार रहे।

 

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि उत्तरप्रदेश चुनाव को देखते हुए समाज को बांटने के लिए कांग्रेस की टुकड़े टुकड़े गैंग सक्रिय हो गयी है। ओवैसी भी उसी के सदस्य है इसलिए इस तरह बयान आ रहे है। ओवैसी के मोदी जी को एक्टर कहने वाले बयान पर भी गृह मंत्री ने कहा कि कहां मोदी जी और कहाँ ओवैसी. मोदी जी  वैश्विक नेता हैं और कहां ओवैसी जिसके संसद में 4 सांसद नहीं है।ओवेसी को भी बयान देने से पहले खुद का और मोदी जी का कद देखना चाहिए।