Home Jhabua कांग्रेस सरकार ने तो वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया-...

कांग्रेस सरकार ने तो वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया- मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान

60
0

15 माह में विकास बेहाल हो गया युवा कंगाल हो गया- ज्योतिरादित्य सिंधिया

झाबुआ । राकेश पोद्दार। नगर संवाददाता। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने 15 महीने में सब चैपट कर दिया कमलनाथ सरकार ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना कर रख दिया था। मैंने आवाज उठाई मूलभूत बातों को जनता के लिए उठाया मैंने सड़क पर उतरकर आंदोलन की बात कही तो उन्होंने कहा कि सड़क पर आ जाओ मैं पार्टी छोड़ सड़क पर आ गया और वे तथा उनकी सरकार भी सड़क पर आ गई और शिवराज सरकार यानी कि भाजपा की डबल इंजन (दिल्ली और भोपाल) की सरकार प्रदेश के विकास हेतु पुनः आ गई ।

 

उक्त उदगार केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज आम्बुआ में आयोजित जोबट विधानसभा उपचुनाव की चुनावी सभा में भाजपा की उम्मीदवार श्रीमती सुलोचना रावत के समर्थन में प्रचार हेतु आने पर हजारों की संख्या में उपस्थित ग्रामीणों भाजपा नेताओं मंत्रियों तथा कार्यकर्ताओं के समक्ष व्यक्त किए। श्री सिंधिया ने अपने भाषण से पूर्व शीतला माता तथा आदिवासी देवताओं की जय कार के साथ अपने भाषण का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा आदिवासी समुदाय का देश की आजादी में बड़ा योगदान रहा भगवान बिरसा मुंडा, टंट्या मामा, वीरांगना दुर्गावती आदि के योगदान को याद किया उन्होंने अपने भाषण में परोक्ष रूप से बड़े भाई, छोटे भाई (कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह) का जिक्र किया कहा अब जोबट की ओर दौड़ लगा रहे हैं जब सरकार थी तो उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया भाजपा में महिला सशक्तिकरण की बात होती है कांग्रेस महिलाओं की इज्जत नहीं करती है उन्होंने इमरती देवी तथा हेमा मालिनी को अपशब्द कहे जाने की बात कही जहां महिलाओं का सम्मान होता है वहां देवता निवास करते हैं। भाजपा में महिलाओं का सम्मान होता है शिवराज सरकार अच्छा कार्य कर रही है भाजपा ने श्रीमती सुलोचना रावत को टिकट दिया है आप उन्हें भारी मतों से जिताए।

प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान अपने चिरपरिचित अंदाज में कांग्रेस पर जमकर बरसे तथा 15 माह की कमलनाथ सरकार को भ्रष्टाचार की सरकार निरूपित करते हुए वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने का आरोप जड़ दिया।  शिवराज सिंह चौहान ने अपनी सरकार की उपलब्धियों विशेषकर पिछले 15 वर्षों का कार्यकाल तथा वर्तमान में किए जा रहे कार्यों का उल्लेख किया। आदिवासियों को महुआ शराब बनाकर बेचने हेतु आबकारी एक्ट में परिवर्तन की बात कही। उन्होंने नामांतरण बंटवारा करवाने, जमीन का पट्टा देने प्रधानमंत्री आवास योजना में छूटे नाम जुड़वाने, कपिलधारा योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना, सुरक्षा गारंटी, वनोपज का सही मूल्य, ग्राम सभा को अधिकार देने आदि के लिए बात कही शिक्षा के अधिकार के तहत उच्च शिक्षा हेतु आने वाले खर्च (फीस) को मामा यानी भाजपा की सरकार भरेगी। हमने श्रीमती सुलोचना रावत को टिकट दिया है उन्हें जिताना है भाजपा को जिताना है जिस हेतु सभी से हाथ उठाकर संकल्प लिया कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के मंत्री तथा जिला प्रभारी मंत्री श्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, जयदीप पटेल, गोविंद राजपूत, महेंद्र सिंह सिसोदिया, सांसद गुमान सिंह डामोर, जिला भाजपा अध्यक्ष वकील सिंह ठकराल पूर्व विधायक माधौ सिंह डावर , नागर सिंह चौहान आदि अनेक नेता आम्बुआ तथा आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।