Home Hoshangabad होशंगाबाद जिले के डोलरिया में बहुचर्चित जयंत दुबे मर्डर केस में सह-अभियुक्त...

होशंगाबाद जिले के डोलरिया में बहुचर्चित जयंत दुबे मर्डर केस में सह-अभियुक्त को मप्र उच्च न्यायालय से मिली सशर्त जमानत, एडवोकेट ऐश्वर्य पार्थ साहू ने की पैरवी

134
0
एडवोकेट ऐश्वर्य पार्थ साहू, फाईल फोटो

Highlights

  • बहुचर्चित जयंत दुबे मर्डर के सह-अभियुक्त भागवत सिंह तोमर को मिली जमानत
  • ऐश्वर्य पार्थ साहू एडवोकेट कर रहे हैं पैरवी
  • वीडियो कांफ्रेंसिंग से हुई सुनवाई

इटारसी/ जबलपुर। होशंगाबाद जिले के ग्राम डोलरिया के बहुचर्चित जयंत दुबे मर्डर केस में मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय जबलपुर की न्यायमूर्ति मा.अंजलि पालो द्वारा ऐश्वर्य पार्थ साहू एडवोकेट इटारसी के तर्को से सहमत होते हुए अभियुक्त के विरुद्ध रिकॉर्ड का अवलोकन करने के पश्चात जीतेंद्र दुबे मर्डर केस में सहअभियुक्त भागवत सिंह तोमर की जमानत याचिका स्वीकार कर ली है।

उक्त प्रकरण में थाना पथरोटा में कमलेश विश्वकर्मा, जितेंद्र उर्फ जूली, राहुल वरकडे, रंजीवा यादव, लाल सिंह और रम्मू विश्वकर्मा के खिलाफ 302,201और 34 भारतीय दंड विधान के अंतर्गत जयंत दुबे के मर्डर के संबंध में अपराध दर्ज किया गया जो जिला कोर्ट में विचाराधीन है।

सरकार की ओर से अमित पांडे शासकीय अधिवक्ता ने पक्ष रखा। इसके पूर्व भागवत सिंह तोमर की पहली जमानत याचिका गुण दोषों के आधार फरवरी 21 में निरस्त होने के बाबजूद पार्थ साहू के द्वारा बताई गई वास्तविक स्थिति के आधार पर कुछ शर्तो के साथ हाई कोर्ट ने जमानत स्वीकार की है।