Home Bhopal सर्वाधिक समय तक सरकार चलाने वाली कांग्रेस का गरीबी, बेरोजगारी के लिए...

सर्वाधिक समय तक सरकार चलाने वाली कांग्रेस का गरीबी, बेरोजगारी के लिए हमें दोषी बताना हास्यास्पद: डॉ. नरोत्तम मिश्रा

25
0
गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा, File Photo

कांग्रेस की राजनीति केवल ट्वीटर तक सीमित

भोपाल।  गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि  आजादी के बाद देश और प्रदेश में सर्वाधिक समय तक कांग्रेस की सरकारें रही । जो किया उन्होंने किया और गरीबी और बेरोजगारी के लिए हमे दोष दे रही है। इससे अधिक हास्यास्पद और कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीति अब बस ट्वीटर तक सीमित होकर रह गयी है। जनसेवा की राजनीति से उनका कोई संबंध नहीं रहा है।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस वर्षों तक गरीबी हटाओ नारे के साथ गरीबों को हटाने का काम करती रही। आज गरीबी के लिए भाजपा को दोष देने में जुटी है जबकि सच यह है कि इसके लिए कांग्रेस ही दोषी है सब उसी का किया धरा है। आजादी के बाद सर्वाधिक समय देश और प्रदेश के उनकी सरकारे रही। बेरोजगारी दूर करने के लिए कारगर योजनाए नही बनाई। हमने गरीबी और बेरोजगारी दूर करने के लिए कई कदम उठाए है ,  जिनका असर भी दिख रहा है। पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा।

डॉ. मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस की पूरी राजनीति ट्वीटर पर केंद्रित हो गई है। कांग्रेस को जनता से कोई मतलब नही है। आज कांग्रेस के पास एक ही काम है बस ट्वीट करो और जनता के बीच भय और भ्रम फैलाओ।जनता भी अब कांग्रेस कांग्रेस की ट्विटर वाली राजनीति को अच्छे से समझ चुकी है।