Home Bhopal कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने का संकल्प लें भाजपा कार्यकर्ताः विष्णुदत्त शर्मा

कांग्रेस मुक्त बूथ बनाने का संकल्प लें भाजपा कार्यकर्ताः विष्णुदत्त शर्मा

8
0

देवास जिले के पालक-संयोजक सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष ने किया आह्वान

देवास। कांग्रेस पूरे देश से धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है। आप सभी अपने-अपने बूथ को कांग्रेस मुक्त बनाने का संकल्प लें। आप सभी के प्रयासों से,  हमारी सरकारों द्वारा किए जा रहे विकास और कल्याण के कार्यों के आधार पर हम सभी 294 बूथों पर जीत हासिल करेंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने बुधवार को देवास जिले की बागली विधानसभा के कांटाफोड़ में ग्राम व नगर केंद्रों के पालक-संयोजकों को संबोधित करते हुए कही। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के 40 से अधिक कार्यकर्ताओं को भाजपा की सदस्यता प्रदान की।

दिवंगत नेताओं को किया याद

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी  एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्व. नंदकुमारसिंह चौहान को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि स्व. कैलाश जोशी ने हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं की पीढ़ी को तैयार किया। राजनीति में उनके जैसे नेता बिरले ही होते हैं, ऐसे नेताओं की मेहनत और तपस्या के बलबूते पर भाजपा आज सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है। वे एक राजनीतिक संत थे। उन्होंने कहा कि हमें खंडवा लोकसभा चुनाव जीतकर स्व. नंदू भैया को सच्ची श्रद्धांजलि देना है।

पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर काम करे हर कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है कि कोई गरीब भूखा नहीं सोयेगा। इसके लिए हमारी सरकारों ने अनेक योजनाएं लागू की हैं। वहीं हमारी केंद्र और राज्य सरकारों ने गरीब कल्याण की अनेकों योजनाएं लागू की हैं, जिनका लाभ लोगों तक पहुंच रहा है। हमें सरकार की योजनाओं की जानकारी और इनका लाभ निचले स्तर तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक प्रवक्ता के रूप में काम करें और हमारी सरकारों की योजनाओं के बारे में जागरूकता पैदा करें।

कहां चले गए हैं कमलनाथ?

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ कहीं नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ कहां हैं, इस बारे में देश-प्रदेश के लोगों को कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ खुद ही गायब हो गए हैं और प्रदेश कांग्रेस की कमान मिस्टर बंटाढार को सौंप गए हैं।

नमो उपवन में रोपे पौधे, दिवंगतों को दी श्रद्धांजलि

कांटाफोड़ प्रवास के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने बागली विधानसभा के वैकल्या सरकार मंडल स्थित चंद्रकेसर बांध में स्थापित “नमो उपवन“ में पार्टी पदाधिकारियों के साथ पौधोरोपण किया। जिसके पश्चात किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री कृष्णकांत मीणा की माताजी के निधन पर ग्राम कलवार स्थित उनके निवास एवं काँटाफोड़ में लोकतंत्र सेनानी स्वर्गीय गुरुप्रसाद शर्मा के निवास पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रदेश अध्यक्ष ने काँटाफोड़ मंडल में बूथ क्रमांक-196 के अध्यक्ष श्री अशोक बाथम के निवास पर भोजन किया। श्री शर्मा ने ग्राम केन्द्र एवं नगर केन्द्र के पालक संयोजक सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ता श्री दिलीप राठौर, श्री हरिनारायण माली और श्री कैलाश मीणा का सम्मान किया। इन तीनों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद नर्मदा यात्रा का संकल्प लेकर परिक्रमा को पूर्ण किया।

कांटाफोड़ में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष श्री चिंतामणि मालवीय , विधायक श्री आशीष शर्मा, श्री पहाड़ सिंह कन्नौजे, पूर्व मंत्री श्री दीपक जोशी, जिला अध्यक्ष श्री राजीव खंडेलवाल सहित अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।