Home Jobs & Careers उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 240 पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट...

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 240 पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट कैंडिडेट्स 28 अक्टूबर 2021 तक कर सकते हैं आवेदन

120
0
Representative Image

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट अकाउंटेंट के 240 पदों पर भर्ती निकाली है। अगर आपके पास कॉमर्स से ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री है, तो आप 8 अक्टूबर 2021 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन…

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने असिस्टेंट अकाउंटेंट के 240 पदों पर भर्ती निकाली है। अगर आपके पास कॉमर्स से ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री है, तो आप 8 अक्टूबर 2021 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन भर्ती परीक्षा में मिले अंकों के आधार पर किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन शुरू होने की तारीख- 8 अक्टूबर 2021

आवेदन की अंतिम तारीख- 28 अक्टूबर 2021

आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख- 28 अक्टूबर 2021

भर्ती परीक्षा की तारीख- दिसंबर 2021

योग्यता

उम्मीदवारों के पास बीकॉम या कॉमर्स स्ट्रीम से ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होना चाहिए।

आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 से 40 साल के बीच होना चाहिए। रिजर्व कैटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में नियमों के मुताबिक छूट मिलेगी।

आवेदन शुल्क

जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1180 रुपये आवेदन शुल्क जमा करना होगा। एससी और एसटी कैटेगरी के लिए आवेदन शुल्क 826 रुपये जबकि दिव्यांगों के लिए शुल्क 12 रुपये है। ये शुल्क डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के जरिए जमा किया जा सकता है।

कैसे करें आवेदन

  • उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट www.upenergy.in पर क्लिक करें।
  • यहां आपको असिस्टेंट अकाउंटेंट भर्ती का नोटिफिकेशन मिलेगा।
  • आप इसे डाउनलोड कर अच्छी तरह पढ़ लें। इसमें आपको आवेदन की प्रक्रिया और लिंक मिल जाएगा।