Home Dharm Financial Horoscope 29 October : मां लक्ष्मी की कृपा से आज इन...

Financial Horoscope 29 October : मां लक्ष्मी की कृपा से आज इन राशियों पर होगी धन- वर्षा, पढ़ें आज का आर्थिक राशिफल

13
0

राशिफल 29 अक्टूबर : मेष, कर्क, मकर वालों का चमकेगा भाग्य, ग्रहों की चाल से होगा महालाभ, पढ़ें आज का राशिफलFinancial Horoscope 29 October : आज चंद्रमा कर्क राशि में स्थित रहेगा। यह पुष्य नक्षत्र में प्रातः 11:39 बजे तक और उसके बाद अश्लेषा नक्षत्र में स्थित होगा। कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि दोपहर 2:09 बजे तक रहेगी, जिसके बाद नवमी तिथि लग जाएगी।

वृष, सिंह, वृश्चिक और मीन राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा। मेष, कर्क, कन्या, धनु और मकर राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी। मिथुन, तुला और कुम्भ राशि वालों को आज कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लेने से बचना चाहिए।

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग: ग्राहकों या बिजनेस से जुड़ी कोई जरूरी मीटिंग या दस्तावेज में साइन की शुरुआत सुबह 8 बजे से दोपहर 10:30 बजे के बीच की जानी चाहिए।

ट्रेनिंग और भर्ती: यदि आप किसी ट्रेनिंग या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो यह काम दोपहर 12:5 बजे से शाम 1:25 बजे के बीच किया जाना चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यापार से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या दोपहर 1:30 से 2:45 बजे के बीच निवेश शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना शाम 04:15 से दोपहर 5:30 बजे के बीच बनानी चाहिए।

निवेश: सुभह 10:41 बजे से दोपहर 12:03 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। यह राहुकाल की अवधि रहेगी। इस दौरान पैसों से जुड़े मामलों के फैसले लेने से बचना चाहिए।

शेयर बाजार: मिथुन, तुला और कुंभ राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशि वालों के लिए खरीदने/बेचने का शुभ मुहूर्त प्रातः 09:45 बजे से  11:30 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 2;45 बजे से 04:10 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: सुबह 8:30 बजे से 10;30 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।