Home Dharm 8 दिसंबर तक इन 6 राशि वालों का होगा भाग्योदय, करियर में...

8 दिसंबर तक इन 6 राशि वालों का होगा भाग्योदय, करियर में मिलेंगे नए अवसर

26
0

शुक्र को ज्योतिष शास्त्र में प्रेम और सौंदर्य का कारक माना गया है। शुक्र के राशि परिवर्तन को ज्योतिष में महत्वपूर्ण घटना मानी जाती है। शुक्र ने 30 अक्टूबर को धनु राशि में गोचर किया था। अब शुक्र इस राशि में 8 दिसंबर 2021 की दोपहर 12 बजकर 56 मिनट तक रहेंगे। इसके बाद शुक्र मकर राशि में आ जाएंगे। जानिए 8 दिसंबर तक किन राशि वालों को मिलेंगे शुभ परिणाम-

1. मेष- शुक्र ने मेष राशि वालों के नवम भाव में गोचर किया है। शुक्र गोचर काल में आपको आध्यात्मिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। इस दौरान भाग्य भी आपका साथ देगा। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कारोबारियों को मुनाफा होगा। पुराने रोग से मुक्ति मिल सकती है।

20 नवंबर ने इन 4 राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, क्या लिस्ट में शामिल है आपकी राशि?

2. मिथुन-  शुक्र ने आपके विवाह भाव यानी सप्तम भाव में गोचर किया है। इस दौरान जिन जातकों की शादी नहीं हुई, उनका विवाह तय हो सकता है। गोचर काल में आपको पैतृक संपत्ति का सुख मिल सकता है।

3. सिंह- शुक्र का गोचर आपके प्रेम भाव यानी पंचम भाव में होगा। इस दौरान आपको एक के बाद एक सफलता हासिल हो सकती है। समस्याओं पर विजय प्राप्त करेंगे। निवेश की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए समय अनुकूल है।

4. कन्या- शुक्र का गोचर आपके चतुर्थ भाव में हुआ है। गोचर काल में आपको पारिवारिक जीवन में शुभ फलों की प्राप्ति होगी। माता के साथ अच्छा समय बीतेगा। लव लाइफ बेहतर होती जाएगी। प्रियजनों के साथ यात्रा पर जाने के योग बनेंगे।

नवंबर में ग्रहों का बन रहा अद्भुत संयोग, कई राशि वालों को मिलेंगे अच्छे परिणाम

5. वृश्चिक- शुक्र का गोचर आपके द्वितीय भाव में होगा। शुक्र राशि परिवर्तन के प्रभाव से आपकी वाणी में मिठास आएगी। भूमि व वाहन खरीदने के आपको अवसर प्राप्त होंगे। गोचर काल में आपको सुख-सुविधाओं की प्राप्ति होगी। नौकरी पेशा वालों को तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे।

6. धनु– शुक्र का गोचर आपके प्रथम यानी लग्न भाव में होगा। इस दौरान आपको रचनात्मक कार्यों में सफलता हासिल होगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। कार्यस्थल पर अच्छा माहौल रहेगा।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।